Breaking News

कुसमी: खबर का असर: वन विभाग ने किया वर्ष 2017 का तेंदू पता बोनस राशि का भुगतान

राकेश भारती/कुसमी/बलरामपुर। विगत दिन समाचार पत्र में वर्ष 2017 का तेंदूपता बोनस राशि का भुगतान कुसमी विकासखंड के अंतर्गत भूलसी कला पंचायत के ग्रामीणों का भुगतान प्रबंधक द्वारा नही किया गया था, जिसका प्रखमुता से खबर को न्यूज प्लस 21 के समाचार पत्र में प्रकाशित किया गया था।

जिसमे बलरामपुर कलेक्टर सहित वन विभाग के अधिकारियों द्वारा मामले को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल करवाया गया। जिसमे वर्ष 2017 का तेंदू पत्ता का बोनस की राशि का भुगतान नही होना पाया गया।

जिसे गंभीरता से ध्यान में रखते हुए वन विभाग के अधिकारियों द्वारा भुलसी ग्राम पंचायत में पहुंचकर ग्रामीणों को कतार में लगाकर वर्ष 2017 का सूचीबद्ध तेंदुपता का तुड़ाई एवम बोनस की राशि का बकाया राशि का भुगतान एस डी ओ एस एल वर्मा , सरपंच भूलसी एवम लरंग साय पैकरा सहित ग्रामीण जनता के समक्ष आज दिनांक 6/12/22 को ग्रामीणों को भुगतान किया गया।

जिससे वर्ष 2017 बोनस राशि का बकाया राशि का भुगतान मिलने से ग्रामीण जनता द्वारा बलरामपुर कलेक्टर, समाचार पत्र सहित अधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

आज के इस बोनस वितरण में एसडीओ एसएल वर्मा , कुसमी रेंजर काली दास राम ,सहित वन विभाग के अधिकारी सहित काफी संख्या में ग्रामीण जनता मौजूद रहे।