Breaking News
most searched on google 2022 by indian
most searched on google 2022 by indian

Sex On The Beach से लेकर अग्निपथ योजना, जानें इस साल हम भारतीयों ने गूगल पर क्या सर्च किया…

most searched on google 2022 by indian
most searched on google 2022 by indian

most searched on google 2022 by indian : सर्च इंजन गूगल एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिये लोग सिर्फ एक क्लिक में ही दुनिया भर की तमाम खबरें या तमाम जानकारी सिर्फ एक क्लिक में ही जान जाते हैं। साल 2022 अब ख़त्म होने के अंतिम दौर में है। बीता तीन साल सबके जीवन के लिए कोरोना से डराने वाला रहा।

 

READ MORE : Home Decoration Tips : घर की सजावट के लिए इन चीजों का करें इस्तेमाल, सकारात्मक ऊर्जा का होगा प्रभाव…

 

ऐसे में दुनिया भर के तमाम लोग अपने-अपने घरों में लॉक डाउन की वजह से कैद हो गए थे। लॉक डाउन के दौरान लोगों के लिए बाहरी दुनिया से जुड़ने और जानकारी इकठ्ठा करने का केवल एक सोर्स था और वो था गूगल।

 

READ MORE : IAS Breaking : छत्तीसगढ़ के 15 IAS अफसरों को मिड करियर ट्रेनिंग में जाने की मिली अनुमति, रायपुर समेत इन चार कलेक्टरों को नहीं मिली मंजूरी…

 

most searched on google 2022 by indian

बीते साल 2022 की शुरुआत से लेकर अब तक लोगों ने इंटरनेट पर तमाम चीजें सर्च की हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर भारतीयोँ ने किन शब्दों को सबसे ज्यादा गूगल में सर्च किया। भारत में लोगों ने पनीर पसंदा और पिज्जा मार्गेरिटा जैसी रेसिपी से लेकर सेक्स ऑन द बीच तक कई चीजें सर्च की गई हैं।

 

READ MORE : इन वजहों से पत्नी बंद कर देती हैं पति की इज्जत करना, आज ही सुधार लें वरना

 

समाचार श्रेणी में, गायिका लता मंगेशकर और सिद्धू मूसेवाला के निधन ने Google खोज को हिलाकर रख दिया। भारत में अन्य ट्रेंडिंग न्यूज विषयों में रूस यूक्रेन युद्ध, यूपी चुनाव और कोविड-19 मामले शामिल हैं।

2022 में गूगल इंडिया पर शीर्ष हस्तियों में भाजपा नेता नूपुर शर्मा, भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, यूके के पीएम ऋषि सुनक, फरार व्यवसायी ललित मोदी और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन हैं।

 

READ MORE : TMKOC Actress Nidhi : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू का ऐसा लुक देख भड़के फैंस, बोले – पागल खाने से आई है क्या…

 

व्हाट इस कैटेगरी में, भारतीयों ने ‘अग्निपथ स्कीम क्या है’ की भारी खोज की, जिसे सरकार ने इस साल की शुरुआत में सेना की नई भर्तियों के लिए प्रस्तावित किया था। इसके बाद NATO, NFT, PFI, और 4 का वर्गमूल है। 2022 भारत के लिए एक और मील का पत्थर वर्ष था क्योंकि अधिक भारतीयों को बूस्टर और COVID-19 टीके मिले। स्वाभाविक रूप से, उपयोगकर्ताओं ने सर्च इंजन पर ‘वैक्सीन प्रमाणपत्र कैसे डाउनलोड करें’ की भारी खोज की।

 

READ MORE : shadi ke din kisi aur ke sath bhag gayi dulhan : दरवाजे पर वरमाला लिए खड़ा रह गया दुल्हा, किसी और के साथ भाग निकली दुल्हन…

 

हाउ टू’ सूची में, इस की वर्ड के साथ अन्य ट्रेंडिंग खोजों में शामिल हैं: पीटीआरसी चालान कैसे डाउनलोड करें, ड्रिंक पोर्नस्टार मार्टिनी, ई-श्रम कार्ड, और गर्भावस्था के दौरान मोशन रोकें सर्च किया गया। इसी तरह, 2022 में गूगल इंडिया पर शीर्ष फिल्में ब्रह्मास्त्र, केजीएफ चैप्टर 2, द कश्मीर फाइल्स, आरआरआर और कांतारा हैं। ‘नियर मी’ सर्च शब्द के साथ, यूजर्स ने कोविड वैक्सीन नीयर में, इसके बाद ‘स्विमिंग पूल नियर मी’, ‘वॉटर पार्क नियर मी’, ‘मूवीज नियर मी’, और ‘टेकआउट रेस्तरां ओपन नियर मी’ सर्च किया गया।