Breaking News
Road accident
Road accident

Haryana Accident Update : हरियाणा स्कूल बस हादसा में प्रिंसिपल सहित 3 गिरफ्तार, शिक्षा विभाग ने भेजा नोटिस, पढ़े पूरी खबर…

 

Haryana Accident Update : महेंद्रगढ़। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में गुरुवार को स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल बस पेड़ से टकराकर पलट जाने से 6 बच्चों की मौत हो गई और लगभग 20 घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने बताया कि स्कूल प्रिंसिपल और बस चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हादसे के समय बस चालक के नशे में होने की पुष्टि हुई है। वहीं राज्य की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने अस्पतालों में घायल छात्रों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि निजी स्कूल को कारण बताओ नोटिस भेजकर पूछा गया है कि ईद के अवसर पर छुट्टी होने के बावजूद यह कैसे खुला था।

 

 

Haryana Accident Update : बता दें कि यह घटना कनीना में उन्हाणी गांव के निकट सुबह लगभग 8.30 बजे उस वक्त हुई जब बस प्राथमिक से माध्यमिक कक्षाओं के लगभग 40 बच्चों को लेकर बस जीएल पब्लिक स्कूल जा रही थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक छात्रों में सत्यम, युवराज, वंश, रिकी, अंशू और यकुश शामिल हैं। उन्होंने बताया कि चालक धर्मेंद्र तेजी से बस चला रहा था और उसका बस पर से नियंत्रण खो गया और यह एक पेड़ से टकराकर पलट गई। महेंद्रगढ़ के पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा ने बताया कि इस हादसे में 6 छात्रों की मौत हो गई है जबकि लगभग 20 छात्र घायल हैं।