Dhamtari News
Dhamtari News

Dhamtari News: ..शिक्षक पर जानलेवा हमला: लकड़बग्घा पर तेंदुआ ने किया था हमला, ऐसे बचाई जान

 

Dhamtari News: धमतरी: धमतरी में लकड़बग्घा ने शिक्षक पर हमला कर दिया, लकड़बग्घे के हमले से शिक्षक घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, फिरहाल उपचार के बाद शिक्षक को अस्पताल से छुट्टी दे गई है,और उसकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है।

Dhamtari News: जानकारी के मुताबिक घटना सिहावा के गणेश घाट के पास की बताई जा रही है,जहां बीते कल यानी मंगलवार की शाम सिहावा निवासी शिक्षक दिनेश निषाद अपने साथी के साथ गणेश घाट के तरफ टहलने निकले थे, उसी दौरान लकड़बग्घा पहाड़ी के तरफ से आया और शिक्षक के हाथ में हमला कर दिया,इस दौरान शिक्षक और उसके साथी ने किसी तरह लकड़बग्घा को भगाया और अपनी जान बचाई…शिक्षक बोकराबेड़ा में पदस्थ है।

Dhamtari News: बताया जा रहा है कि लकड़बग्घा ने शिक्षक के बाएं हाथ में काटा है, जिसके बाद शिक्षक को सिविल अस्पताल नगरी में इलाज के लिए ले जाया गया था,जहां से उपचार के बाद शिक्षक स्थिती ठीक बताई जा रही है, बताया जा रहा है कि लकड़बग्घा जिस वक्त शिक्षक पर हमला किया उस वक्त जख्मी हालत में थे,उस पर तेंदुआ या किसी जंगली जानवर ने हमला किया था।

 

Dhamtari News: वहीं शिक्षक दिनेश निषाद ने बताया कि बीते कल मंगलवार की शाम करीब 7 बजे मैं अपने एक साथी के गणेश घाट तरफ निकला था,इस दौरान हम लोग वहीं पर बैठे थे,इतने में एक लकड़बग्घा जख्मी हालत में आया और मेरे बाएं हाथ को काट दिया,मैं और मेरे साथी किसी तरह लकड़बग्घे को वहां से भगाए, जिसके बाद मुझे अस्पताल पहुंचाया गया पांच से सात टाका लगा है , इलाज के बाद ठीक हूं…अभी और पट्टी कराने जा रहा हूं जिसके बाद डॉक्टर ही बता पाएगा कि जख्म कितना है।

Dhamtari News: बताया जा रहा है कि तेंदुए के हमले से जख्मी शिक्षक पर हमला करने वाले लकड़बग्घा की मौत हो गई है, लोगों की सूचना पर बिरगुड़ी डिप्टी रेंजर ऋषि मेश्राम सहित टीम मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दे कि सिहावा से गणेश गणेश घाट वाले मार्ग से होकर रोजाना सैकड़ों लोग गुजरते है,जिससे जंगली जानवरों द्वारा हमला करने का डर बना रहता है,इस मामले में बिरगुड़ी वन परिक्षेत्र अधिकारी दीपक गावड़े ने कहा कि जंगली उधर पेट्रोलिंग करने स्टॉफ को बोलेंगे।