Breaking News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 12 को अर्जुनी और एलबी नगर आएंगे

 

हरदीप छाबड़ा ,राजनांदगांव : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का 12 नवम्बर शनिवार को डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी और एलबी नगर में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आगमन हो रहा है। उनके आगमन को लेकर प्रशासनिक स्तर पर व्यापक तैयारियां की जा रही है।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल क्षेत्र की आम जनता, किसानों एवं ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं की सुनवाई कर समाधान करेंगे। साथ ही क्षेत्र वासियों को कई सौगातें देने की उम्मीद जताई जा रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आगमन को लेकर अर्जुनी और एलबी नगर में आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम कोठारी, जिला महामंत्री पंकज बांधव, प्रदेश महिला कांग्रेस की महासचिव श्रीमती विभा साहू, जिला पंचायत सदस्य एवं जिला कांग्रेस महामंत्री महेंद्र यादव, शेष चंद्राकर, शत्रुघन साहू, राजनांदगांव के पूर्व पार्षद नमिताभ जैन बंटी आदि ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

अर्जुनी को मिलेगी कालेज की सौगात,

डोंगरगांव क्षेत्र की सक्रिय कांग्रेस नेत्री श्रीमती विभा साहू ने बताया कि अर्जुनी सहित क्षेत्रवासियों द्वारा अर्जुनी में कालेज खोलने की मांग लम्बे समय से की जा रही है। इस मांग को लेकर जिला कलेक्टर के अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी आवेदन देकर चर्चा हो चुकी है, इसलिए अर्जुनी क्षेत्रवासियों को मुख्यमंत्री श्री बघेल से उम्मीद है कि वे अर्जुनी को कालेज की बहुप्रतीक्षित मांग को पूर्ण कर एक बड़ी सौगात देंगे।