Breaking News

CG Crime : छत्तीसगढ़ी सिंगर के तीन अन्य हत्यारे गिरफ्तार, 10 टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंका था शव …

 

दुर्ग । छत्तीसगढ़ में हाल ही में एक छत्तीसगढ़ी सिंगर के अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को काफी गंभीरता से देखते हुए पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी। लगातार जांच के बाद 6 आरोपियों की गिरफ्तारी की थी। लेकिन इस मामले में 3 आरोपी फरार चल रहे थे जिसके बाद अब दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

READ MORE : IAS अनिल टुटेजा ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को लिखा पत्र, कहा – पहले ही अन्याय और प्रताड़ना का शिकार….. पढ़े पूरी खबर

 

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव के मुताबिक सिंगर नीलेश डाहिरे हत्याकांड में तीन आरोपी फरार थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग से टीम बनाई गई थी। ये आरोपी बार-बार ठिकाना बदल-बदल कर रह रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करके फरार आरोपी हरीश निषाद (24 वर्ष) अभिषेक एक्का (24 वर्ष) अभिषेक जंघेल (24 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

READ MORE : CG Breaking : असिस्टेंट ऑडिटर के पदस्थापना आदेश जारी, देखें किन्हें कहां मिली पदस्थापना…

 

बता दें, आरोपियों ने म्यूजिशियन नीलेश डाहिरे का अपहरण करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी थी। पकड़े जाने के डर से उन्होंने उसका मोबाइल पास के कुएं में फेंक दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गोताखोर को 35 फिट गहरे कुएं में उतारा। उसमें 25 फिट पानी भरा था। आखिरकार नीलेश का मोबाइल फोन निकालकर जब्त कर लिया गया है।

READ MORE : CG Big Breaking : शिक्षा विभाग के डिप्टी डायरेक्टर सस्पेंड, करोड़ों रुपए का है मामला, स्कूल शिक्षा विभाग ने की कार्रवाई

 

म्यूजिक एलबम बनाने वाले नीलेश डाहिरे का बीते 7 अक्टूबर को उसके ही मामा ने अपरहण कर लिया था। दरअसल, नीलेश ने उनसे लिए कर्ज को लौटा नहीं रहा था। जिसके बाद आरोपी ने उसे शराब पिलाई। इसके बाद उसे कार से सिमगा लाए और पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी। जब वह मर गया तो उसके शव को 10 टुकड़ों में काटकर अलग-अलग जगह और नदी में फेंक दिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर शव के कुछ टुकड़े बरामद किए थे।

READ MORE : Gujarat Election: रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को BJP ने जामनगर से ही क्यों दिया टिकट ? जानें इसके पीछे की वजह

 

नीलेश का पता न चलने पर उसके परिजनों ने 17 अक्टूबर को स्मृति नगर चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कुछ दिन बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर सिमगा निवासी अमरजीत उर्फ मोंटू, हरेंद्र उर्फ फोकली, वरुण सोनकर, भोजराम निषाद, मनीष राव और भूपत साहू गिरफ्तार किया था।