Breaking News

BREAKING: आतंकियों ने की SI की निर्मम हत्या! धान के खेत में लाश मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

श्रीनगर: धान के खेत में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है. आशंका है कि आतंकियों ने एसआई की हत्या कर उसका शव खेत में फेंक दिया। फिलहाल जम्मू-कश्मीर पुलिस, एसआई की हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

READ MORE: CG CRIME: मानसिक कमजोर नाबालिग युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद खुला राज, आरोपी गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स में मिल रही जानकारी के मुताबिक, एसआई का अपहरण करके सुनसान जगह पर ले जाया गया, फिर गोली मारकर हत्या करके शव फेंक दिया गया. फिलहाल, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

READ MORE: RAIPUR CRIME: एक्शन मोड़ में राजधानी पुलिस, 404 गुंडों को हड़काया, कहा- कांड किया तो पहले टांगें तोड़ दूंगा

घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. इधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस साक्ष्य जुटाने में लग गई है. मरने वाले एसआई (एम) की पहचान फारूक अहमद मीर पुत्र अब गनी मीर निवासी संबूरा पंपोर के रूप में हुई है.

मीडिया रिपोर्ट में पुलिस के बयान के मुताबिक, एसआई का शव संबूरा में धान के खेत में पड़ा मिला. फारूक वर्तमान में लेथपोरा में 23 बीएन आईआरपी में ओएसआई के रूप में तैनात थे. शुरुआत में हार्ट के पास गोली के निशान का एक घाव मिला है.

READ MORE: CG CRIME: बैंककर्मी को बनाया हवस का शिकार, शादी की बारी आई तो मुकर गया, अब सलाखों के पीछे….

ज्ञात हो कि दो दिन पहले अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था. इसमें एक जवान जख्मी हो गया था. ये घटना पड़शाही बाग इलाके की थी. जख्मी पुलिस जवान का नाम अहमदुल्ला था और वह हेड कांस्टेबल थे.