Breaking News
kanker Crime
kanker Crime

Ambala Crime : महिला ने अपने भाई व बहन के साथ मिलकर कर दी दुकानदार की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान…

 

Ambala Crime : अंबाला। हरियाणा के अंबाला में एक हैरान कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां एक महिला ने अपने भाई और बहन के साथ मिलकर दुकानदार की हत्या कर दी। पूछताछ में आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसके सपने में देवी मां आई थीं और वह बलि मांग रही थी। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

 

Ambala Crime : बता दें मृतक महेश गुप्ता 44 वर्ष किराना स्टोर चलाता था। आरोपी महिला पहले उसी के दुकान में काम करती थी। इस दौरान मृतक महेश प्रिया को अपनी बहन मानता था और कभी-कभी सामान डिलीवर करने उसके घर जाया करते थे। बुधवार को भी वह सामान देने गए थे लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटे। काफी समय तक जब गुप्ता घऱ नहीं लौटे और फोन पर भी जवाब नहीं मिला तो परिवार के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। बाद में गुप्ता का स्कूटर प्रिया के घर के पास से ही बरामद किया गया। इसके बाद गुप्ता का भाई कुछ लोगों को साथ लेकर प्रिया के घर पर गया और दरवाजा खटखटाने लगा।

 

 

Ambala Crime : जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो लोग दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए। लोगों ने देखा कि प्रीति, प्रिया और हेमंत मिलकर गुप्ता को फर्श पर घसीट रहे हैं। उनके गले में एक कपड़ा बंधा था। लोगों ने गुप्ता को अस्पताल पहुंचाया जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि मानव बलि के नाम पर उन्होंने दुकानदार की हत्या कर दी। प्रिया ने पुलिस को बताया कि बीते चार-पांच दिनों से उसके सपने में देवी मां आती थीं और मानव बलि मांगती थीं। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।