Breaking News

बड़ी खबर : अडानी ग्रुप में कॉर्पोरेट ब्रांड कस्टोडियन नियुक्त किए गए पूर्व आईआरएस अफसर अमन सिंह

रायपुर : छत्तीसगढ़ में भाजपा के शासनकाल में एक वरिष्ठ नौकरशाह के रूप में काम कर चुके अमन सिंह को अडानी समूह (Adani Group) में कॉर्पोरेट ब्रांड संरक्षक के रूप में नियुक्त किया गया है. उन्होंने छत्तीसगढ़ में कई नीतियों और विकास को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

READ MORE : Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के बाद महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, जानिए…..

पूर्व आईआरएस अधिकारी अमन सिंह छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह की सरकार में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव थे.वह वित्त और योजना के विशेषज्ञ हैं. वह भारतीय राजस्व सेवा के वर्ष-95 बैच के अधिकारी हैं. तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ काम करने के लिए उन्होंने सरकारी नौकरी छोड़ दी थी. उसके बाद राज्य सरकार ने उन्हें संविदा नियुक्ति दी थी.
 
 

READ MORE : honor killing : क्रूरता की हदें की पार, प्रेमी जोड़े की हत्या कर नग्न अवस्था में जंगल में फेंके शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

छत्तीसगढ़ में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने राज्य के विकास और नीति पर गहरा प्रभाव डाला. छत्तीसगढ़ में अपनी पोस्टिंग के बाद, अमन सिंह दिल्ली चले गए और उन्होंने कॉर्पोरेट क्षेत्र में काम किया. वह रतन इंडिया पावर के बोर्ड के वरिष्ठ सलाहकार थे. वे रतन इंडिया पावर में सीईओ भी थे. यहां तक ​​कि जब वे काम में व्यस्त थे, तब उन्होंने राष्ट्रीय समाचार पत्रों में वित्त, रणनीति और नीतियों पर कुछ उपयोगी लेख लिख, जिसकी राजनीतिक गलियारों में खूब सराहना हुई थी. अब उन्हें अडानी ग्रुप में कॉरपोरेट ब्रांड कस्टोडियन नियुक्त किया गया है. वे अध्यक्ष के कार्यालय को रिपोर्ट करेंगे और अहमदाबाद में अडानी के मुख्यालय से काम करेंगे.