Breaking News
manoj tiwari MCD ELECTION
manoj tiwari MCD ELECTION

MCD Election में हार के बाद बनियान में दिखे मनोज तिवारी, रिंकिया के पापा गाने पर जमकर नाचे AAP समर्थक …

manoj tiwari MCD ELECTION
manoj tiwari MCD ELECTION

दिल्ली। MCD Election : पहले दिल्ली लोकसभा चुनाव, फिर पंजाब लोकसभा चुनाव और इसके बाद अब दिल्ली MCD चुनाव में AAP ने जहां एक तरफ प्रचंड जीत दर्ज की वहीँ भाजपा की हार ने आगामी गुजरात चुनाव को लेकर पार्टी की चिंता बढ़ा दी है। दूसरी तरफ कांग्रेस इस चुनाव में भी सिर्फ जीत का इन्तजार करती नजर आई।

 

READ MORE : Sex On The Beach से लेकर अग्निपथ योजना, जानें इस साल हम भारतीयों ने गूगल पर क्या सर्च किया…

 

कांग्रेस जीत के करीब तो दूर दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। एक तरफ जहां देश की दो सबसे बड़ी पार्टी भाजपा और कांग्रेस मिलाकर 113 वोट छू पाई वहीँ AAP पार्टी ने अकेले ही 134 वार्डों पर कब्जा कर लिया।

 

READ MORE : Chhattisgarh Tourist Spot के रूप में विकसित होगा सरायपाली का शिशुपाल पहाड़…

इस प्रचंड जीत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता का शुक्रिया अदा किया और उन्होंने बाकी दलों से भी समर्थन की मांग की। केजरीवाल ने पीएम मोदी से आशीर्वाद और आगे उनका समर्थन मांगा। वहीँ दिल्ली में MCD में अपनी पार्टी के कब्जे के बाद सभी कार्यकर्ताओं में भी बेहद जोश दिखाई दिया।

 

READ MORE : नए दौर का महाभारत : मकान मालिक के साथ लूडो की बाजी में खुद को हार बैठी महिला, पति के पैसे खर्च कर बोली – उसके साथ नहीं रहना…

AAP कार्यकर्ताओं ने इस जीत के बाद मनोज तिवारी के पुराने भोजपुरी गाने रिंकिया के पापा गाने पर डांस किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया जिसमे एक बड़ा प्रोजेक्टर लगा हुआ है और उसमे मनोज तिवारी का गाना रिंकिया के पापा चल रहा है और आप समर्थक उस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।