Breaking News
Ludo me khud ko har gai mahila
Ludo me khud ko har gai mahila

नए दौर का महाभारत : मकान मालिक के साथ लूडो की बाजी में खुद को हार बैठी महिला, पति के पैसे खर्च कर बोली – उसके साथ नहीं रहना…

Ludo me khud ko har gai mahila
Ludo me khud ko har gai mahila

 

Ludo : आप सबने महाभारत तो देखी या सुनी ही होगी जिसमे पांडव पांसा की बाजी में द्रौपदी को दांव में लगा देते हैं और कौरवों से हार जाते है। पांडव एक के बाद एक कर सभी चीज हारते जाते हैं और जब उनके पास अंतिम में कुछ नहीं बचता है तो वे आखिर में द्रौपदी को ही हार जाते हैं। ऐसा कुछ हर-जीत की बाजी का मामला सामने आया है लेकिन ये बिलकुल ही अलग है। दरअसल, एक महिला ने अपने मकान मालिक के साथ लूडो खेल में बाजी लगाईं।

READ MORE : एक वीर की अरदास वीरा की ये छोटी बच्ची हो गई है बेहद ग्लैमरस, पहचानना हो जाएगा मुश्किल …

Ludo

महिला ने पहले अपने पति के पैसे लगाए, जब पैसे हार गई तो उसने खुद को ही दांव पर लगा दिया। लेकिन महिला इसे भी हार गई। मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का है। सच्चाई पता चलते ही पति ने अपनी पत्नी पर खुद को ही लूडो की ऑनलाइन बाजी में दांव पर लगाकर हार जाने का आरोप लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया है।

READ MORE : इन वजहों से पत्नी बंद कर देती हैं पति की इज्जत करना, आज ही सुधार लें वरना

जानकारी के अनुसार मामला प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली इलाके के देवकली मोहल्ले का युवक उमेश राजस्थान के जयपुर में रहकर भट्टे पर नौकरी करता है। उसकी पत्नी देवकली मोहल्ले में किराए के मकान पर रहती है। उमेश का आरोप है कि लूडो गेम के फेर में उसकी पत्नी खुद को ही हार बैठी है। जब वह जयपुर से वापस लौटा तो पत्नी ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया।

READ MORE : Noida : बैचलर्स को सोसायटी का फरमान, फ़ौरन खाली करें अपना मकान, इस वजह से लिया बड़ा निर्णय…

उमेश का कहना है कि उसकी पत्नी मकान मालिक के साथ मोबाइल पर लूडो की ऑनलाइन बाजी खेल रही थी। उसके पास दांव पर लगाने के लिए रुपये नहीं थे और गिरवी रखने को भी कुछ नहीं था। इस पर उसने खुद को दांव पर लगा दिया और बाद में वह लूडो की बाजी में हार गई। उमेश का आरोप है कि उसकी पत्नी के मकान मालिक से संबंध बन गए जिसकी वजह से अब वह उसी के साथ रहना चाहती है।

READ MORE : shadi ke din kisi aur ke sath bhag gayi dulhan : दरवाजे पर वरमाला लिए खड़ा रह गया दुल्हा, किसी और के साथ भाग निकली दुल्हन…

पुलिस ने जब इस मामले में पूछताछ की तो उमेश की पत्नी ने पति के आरोपों को नकार दिया। पत्नी का आरोप है कि उसका पति खुद जुआ खेलता है और नशा भी करता है। पत्नी का दावा है कि उसने कभी भी लूडो नहीं खेला है।