Breaking News

ये क्या Amitabh Bachchan ने Kangana Ranaut) की ‘Dhaakad’ के गाने वाला पोस्ट को किया डिलीट, महानायक ने दिया ये रिएक्शन

amitabh bachchan
amitabh bachchan

मुंबई: किसी राइजिंग स्टार की फिल्म हो या फिर किसी का बॉलीवुड डेब्यू, काम पसंद आने पर बॉलीवुड (Bollywood)के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)अक्सर ओपन लेटर लिखकर उस कलाकार के काम या उसकी फिल्म की तारीफ कर देते हैं लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut)की फिल्म ‘धाकड़’ का गाना शेयर करने के कुछ ही मिनट बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने इसे क्यों डिलीट कर दिया था? अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा था कि यह आग लगा रही है।

अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्हें उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हाल ही में सरकार से नोटिस मिल गया था। हालांकि बिग बी ने उस पोस्ट के बारे में डिटेल्स नहीं दी हैं कि किस पोस्ट के लिए उन्हें नोटिस मिला और ये पोस्ट किस बारे में थी। सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने कंगना रनौत की फिल्म को लेकर की गई पोस्ट की तरफ ही इशारा किया है जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ब्लॉग कहता है कि भारत सरकार और ऐडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया के सख्त नियम और गाइडलाइंस हैं। उन्होंने बताया है कि अब अगर वो सोशल मीडिया पर किसी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करते हैं और उन्हें यह बताना होगा कि वे इस प्रॉडक्ट के साथ पार्टनरशिप में हैं वरना इसे गैरकानूनी माना जाएगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘Runway 34‘ हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। वह अपनी फिल्म ‘झुंड’ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार है, अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का, जिसमें माना जा रहा है कि अमिताभ ब्रह्मा का किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे।

 

READ MORE: मुंबई इंडियंस के ‘फ्लॉपमैन रोहित शर्मा से क्या छीन जाएगी टीम इंडिया की कमान? IPL में ख़राब प्रदर्शन ने बढ़ाई टेंशन