Breaking News
Winter Cup Tournament:
Winter Cup Tournament:

Winter Cup Tournament: विंटर कप टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में स्मेशर्स ने ब्लीड ब्लू को दी पटखनी, सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के एमडी हर्षित सिंघानिया के हाथों विजेताओं को मिला पुरस्कार

Winter Cup Tournament:
Winter Cup Tournament:

Winter Cup Tournament: रायपुर: विंटर कप टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा. टूर्नामेंट का फाइनल मैच नेटफ़्लिक्स स्पोर्ट्स क्लब में स्मेशर्स और ब्लीड ब्लू के बीच खेला गया. इस मुकाबले में स्मेशर्स ने ब्लीड ब्लू को 20 रन से हराकर विंटर कप का ख़िताब अपने नाम किया।

read more: Peony Flower: शादी फिक्स होने में बार-बार आ रही है बाधा, तो घर की इस दिशा में लगाएं ये फूल, जल्द बनेंगे विवाह के योग!

Winter Cup Tournament: खास बात ये रही कि इस आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के एमडी हर्षित सिंघानिया शमिल हुए। और उनके हाथों ही विजेता टीम को पुरुस्कार प्रदान किया गया।

read more: Rashifal 26 November : इन राशियों को मिलेगी बड़ी सफलता, शनि देव का करें ध्यान…

Winter Cup Tournament: आपको बता दें कि इस विंटर कप टूर्नामेंट का आयोजन आयुष संचेती, विपुल पिंचा, मोहित पुजारी और शुभम् जैन द्वारा किया गया था, जिसमें रायपुर की 16 दमदार टीमों ने हिस्सा लिया था। टूर्नामेंट का फाइनल मैच स्मेशर्स और ब्लीड ब्लू के बीच खेला गया, जिसमें स्मेशर्स ने मैच को बड़ी आसानी से 20 रन से जीत कर विंटर कप अपने नाम कर लिया।