Breaking News

उर्फी जावेद के लिए टाइट स्कर्ट बनी मुसीबत, सीढ़िया चढ़ने के दौरान एक्ट्रेस का हुआ ये हाल, लोगों ने उड़ाया मजाक

Tight skirt became trouble for Urfi Javed

Tight skirt became trouble for Urfi Javed : उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. हालांकि उर्फी अपने आउटफिट की वजह से वे ट्रोल भी होती हैं. लेकिन उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

टाइट ड्रेस बन गई मुसीबत

 

Tight skirt became trouble for Urfi Javed : इन दिनों उर्फी का थ्री गोल्डन ब्रालेट के साथ लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है. लेकिन उनका ये लुक उनके लिए मुसीबत बन गया. उर्फी अपने इस लुक में चल तो अच्छे से पा रहीं थीं लेकिन सीढ़ियां चढ़ने में उनके पसीने छूटे गए. हालांकि उन्होंने बिना किसी की मदद लिए ये टास्क पूरा किया. उर्फी का ये आउटफिट यूनीक है. ट्रांसपेरेंट आउटफिट में उर्फी का लुक काफी रिवीलिंग था. आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी की ये स्कर्ट  काफी टाइट थी. जिसकी वजह से उन्हें सीढ़ियां चढ़ने में काफी दिक्कत हुई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Tight skirt became trouble for Urfi Javed : हालांकि इस वजह से उफ्री को जमकर ट्रोलर का सामना करना पड़ा. किसी ने उन्हें पागल करार दिया, तो किसी ने कहा- जब चला नहीं जाता तो इतनी टाइट ड्रेस पहनना ही क्यों ? किसी ने उन्हें फटे कपड़ों का चलता फिरता दुकान बता डाला. बहरहाल जो भी हो उर्फी अपने चाहने वालों का सम्मान करती है तो उन्हें बुरा-भला कहने वालों को उन्ही के अंदाज में जवाब भी देती है.