Breaking News

मछली बेचने वाले इस शख्स ने जीती 70 लाख की लॉटरी! घर बेचने की आ गई थी नौबत और फिर…

Luck By Chance:
Luck By Chance:

Luck By Chance: तिरुवनन्तपुरम: कहते हैं कि इंसान का भाग्य कब बदल जाए, ये कोई नहीं जानता। कुछ ऐसा ही वाक्या केरल में मछली बेचने वाले एक शख्स के साथ हुआ. दिलचस्प बात तो ये है कि इस शख्स की किस्मत उस वक्त खुली जब उसे बैंक से कुर्की कर नोटिस मिल चुका था।

Luck By Chance: जानकारी के मुताबिक, केरल के पुकुंजू नामक शख्स ने 70 लाख रुपये की लॉटरी जीती है। उन्होंने 12 अक्तूबर को अपने दिन की शुरुआत हमेशा की तरह लॉटरी का टिकट खरीदकर की। वे रोज ही दिन में बेची जाने वाली मछली को इकट्ठा करने के लिए जाते समय लॉटरी का टिकट खरीदते थे। इस बार में उन्हें 70 लाख रुपये का पहला पुरस्कार प्राप्त हुआ।

read more: Robbie Coltrane: हैरी पॉटर के ‘रूबियस हैग्रिड’ का निधन, रॉबी के निधन ने इंडस्ट्री में शोक की लहर

Luck By Chance: पुकुंजू ने बताया कि जब वह दोपहर में घर लौटे तो उन्हें पता चला कि बैंक ने उनके घर के संबंध में कुर्की का नोटिस भेजा है। उन्होंने बैंक से करीब नौ लाख रुपये का लोन लिया था। इसे चुकाने में वह असमर्थ थे।

read more: Jawan Ott Rights: शाहरुख़ की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही कर ली बम्पर कमाई! इतने में बिके ओटीटी राइट्स…

 

Luck By Chance: पुकुंजू की पत्नी ने बताया कि बैंक से नोटिस मिलने के बाद हम निराश थे। हमें नहीं पता था कि क्या करना है। अपनी संपत्ति बेचनी है या नहीं। हमारे दो बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की, दोनों पढ़ रहे हैं। इस राशि से वे अपना कर्ज चुकाएंगे और बच्चों की अच्छे से परवरिश करेंगे।

Read more:

Find Latest World News in Hindi

Chhattisgarh News in Hindi

Read latest news from India in Hindi

Read latest Political news updates

Breaking crime news

Get the daily horoscope and zodiac predictions about your life

Get the latest fashion trends news