Breaking News

घोड़े में सवार होकर Swiggy के डिलीवरी बाॅय ने पहुंचाया खाना, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा VIDEO, मिल रहे ऐसे कमेंट्स

नई दिल्ली: Swiggy अपने कस्टमर से किए अटूट वादों के साथ आगे बढ़ रहा है. वहीँ Swiggy के डिलीवरी एजेंट हर संभव प्रयास कर कस्टमर की कसौटी पर खरे उतर रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक रोचक मामला इन सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

READ MORE: अब Ola भी करेगी 10 मिनट में फूड डिलीवर, जानिए कैसे करना होगा आर्डर

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्विगी के एक डिलीवरी एजेंट ने ट्रांसपोर्ट के तरीके से सभी को हैरान कर दिया है।बताया जा रहा है कि इस वीडियो को मुंबई में शूट किया गया है।

READ MORE: अच्छी पहल : स्विगी ने महिला कर्मचारियों के लिए उठाया बड़ा कदम , अब हर महीने मिलेगी 2 दिन की पीरियड लीव

VIDEO में आप देख सकेंगे कि बारिश के दौरान एक शख्स सफेद घोड़े पर बैठा है। उसके कंधे पर खाने का बैग है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वहीं यूजर्स का कहना है कि पेट्रोल की कीमतों को आसमान छूते देखने के बाद घोड़ा एक अच्छा विकल्प प्रतीत होता है

social media के प्लेटफार्म यूट्यूब से यह VIDEO वायरल हुआ है और कुछ ही घंटो में इस वीडियो पर हजारों में व्यूज हो गए। वीडियो को जस्ट अ वाइब नाम के चैनल से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने डिलीवरी बाॅय की तारीफ भी की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये तो शाही डिलवरी है।

READ MORE: वायरल: ZOMATO BOY के लिए इंटरनेट यूजर्स ने 3 घंटे में दे दिए लाखों रुपए,ये है पूरा मामला