Breaking News
Swara Bhaskar:
Swara Bhaskar:

Swara Bhaskar: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का छलका दर्द, इंडस्ट्री में काम न मिलने की बताई चौंकाने वाली वजह

Swara Bhaskar:
Swara Bhaskar:

Swara Bhaskar: मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गईं है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात साझा की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके बेबाक स्वभाव का असर उनके काम पर पड़ने लगा है.

Swara Bhaskar: मीडिया इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने अपने काम को लेकर काफी बातें की। उनका कहना है कि उन्हें अपना काम सबसे प्यारा है, लेकिन उन्होंने जानबूझकर रिस्क लिया है, जिसके कारण अब उन्हें काम नहीं मिल रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि जितना काम उन्हें मिलना चाहिए उतना नहीं मिल रहा है। स्वरा ने कहा,”जो मौके मुझे मिले हैं, उससे मैं गुना बेहतर एक्टर हूं। मुझे कभी खराब रिव्यू नहीं मिले।”

READ MORE: Vivo Y02: सिर्फ 8,999 रुपये में वीवो लेकर आया ये धांसू स्मार्टफोन! फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग, जानिए

Swara Bhaskar: स्वरा ने कहा कि उनके करियर का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा रहा है, वो 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हैं, वेब सीरीज में भी वह लीड रही थी। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें ऐसा नहीं लगना चाहिए लेकिन ये सच है कि जितना काम उन्हें मिलना चाहिए उतना नहीं मिल रहा है।

READ MORE: G20 All-Party Meeting: विपक्षी नेताओं के साथ कुछ इस अंदाज में ठहाके लगाते नजर आए PM मोदी, देखें ये दिलचस्प तस्वीरें!

Swara Bhaskar: स्वरा ने कहा कि 8 साल से वो ये सब झेल रही हैं। सत्ता के पदों पर बैठे लोग उन्हें नाम से बुलाते हैं। स्वरा का कहना है कि जो लोग सत्ता पर सवाल उठाते हैं उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जाती है। जो डर हमारे देश को जकड़े हुए हैं, उसका सबसे अधिक असर बॉलीवुड में साफ दिखाई देता है।