sushant singh rajput aatmhatya
sushant singh rajput aatmhatya

Sushant Singh Rajput की मौत का राज खोलने वाले स्टाफ को ….

sushant singh rajput aatmhatya
sushant singh rajput aatmhatya

sushant singh rajput aatmhatya बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और फिल्म एम एस धोनी में धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद अब फिर से उनकी मौत की जांच तेज हो गई है। कुछ महीनों पहले तक मुंबई पुलिस, CBI और अन्य कई डिपार्टमेंट्स ने उनकी आत्महत्या को लेकर छानबीन की लेकिन अंत तक मामला आत्महत्या का ही लगा। लेकिन अब उनके शव के पोस्टमॉर्टम करने वाले अस्पताल के स्टाफ के बयान से इस केस का रुख एक बार फिर बदल गया है।

READ MORE : ये कंपनी 750 GB डाटा के साथ दे रही अनलिमिटेड कॉलिंग, अभी करवा लें रिचार्ज वरना…

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक मेंबर ने बड़ा दावा किया है। उस शख्स ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनका मर्डर हुआ था। अब ऐसे में सुशांत की बहन और उनके फैंस पोस्टमॉर्टम स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह की सुरक्षा की मांग करने लगे। खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस ने रूपकुमार शाह को सुरक्षा मुहैया करा दी है।

READ MORE : कम पैसों की लागत से करें लाखों रुपए की कमाई, बिजनेस का ऐसा आइडिया देख रह जाएंगे हैरान…

कुछ दिन पहले मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह ने दावा किया था कि पोस्टमॉर्टम के दौरान सुशांत के शरीर पर चोट के निशान थे और उनकी आंखों पर कई बार मुक्का मारा गया था। उन्होंने ये भी दावा किया था कि उसके गले पर निशान फांसी के नहीं थे।

READ MORE : Actress Tunisha Sharma की मौत से पहले शूटिंग सेट पर … शीजान ने पुलिस को दी ये बड़ी जानकारी…

रूपकुमार शाह ने ये भी कहा था कि वो अपना बयान दर्ज कराने को तैयार हैं। उन्हें अपनी सुरक्षा की परवाह नहीं है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलना चाहिए। अब खबर है कि इस ऑटोप्सी अटेंडेंट को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा मिलने की तैयारी है।

READ MORE : शादी के दौरान दूल्हे को छोड़ दुल्हन करने लगी ऐसा काम कि दूल्हा और बाराती भी रह गए हैरान…

पुलिस फिलहाल सुशांत की मौत को आत्महत्या बताकर केस बंद कर चुकी है। ऐसे में अब अटॉप्सी स्टाफ के मेंबर के दावे के बाद एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार की सुरक्षा को लेकर मांग की थी। इस बारे में उन्‍होंने पीएम मोदी को मेंशन कर ट्वीट भी किया था।