Breaking News

Sunny Leone: ऐसा क्या हो गया कि सनी लियोनी को खटाखटाना पड़ा कोर्ट का दरवाजा? चार साल पहले…पढ़ें ये सनसनीखेज मामला?

Sunny Leone:
Sunny Leone:

Sunny Leone:मुंबई: एक्ट्रेस सनी लियोनी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सनी ने खुद पर दर्ज एक FIR को रद्द कराने के लिए केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने कोझिकोड में एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए हुए कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया।

Sunny Leone:मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी पर इस मामले में स्टेट पुलिस की क्राइम ब्रांच विंग ने चार वर्ष पहले एफआईआर दर्ज की थी। यही वजह है कि सनी ने खुद पर दर्ज एफआईआर को रद्द किए जाने की मांग की है।

read more: Budhwar Ke Upay: बनना चाहते है धनवान तो बुधवार को जरूर करें ये चमत्कारी उपाय, खुल जाएगा बंद किस्मत का ताला!

 

Sunny Leone:एक्ट्रेस ने अपनी याचिका में खुद पर, अपने पति डेनियल वेबर और कर्मचारी के ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने दावा किया है कि वह किसी भी किस्म के अपराध में लिप्त नहीं थे। सनी लियोनी का कहना है कि उन्हें एक परेशानी में डाल दिया गया है। सनी के मुताबिक उन्हें इस मुकदमे की लंबी प्रक्रिया के दौरान काफी नुकसान हुआ है, जबकि उनके खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं।

Sunny Leone:रिपोर्ट्स के मुताबिक क्राइम ब्रांच उस मामले की जांच कर रही है, जो एर्नाकुलम जिले में शियास कुंन्हुमोहम्मद नाम के शख्स की शिकायत पर दर्ज किया गया। शो के कॉर्डिनेटर शियास ने अपनी शिकायत में कहा कि सनी ने स्टेज पर परफॉर्मेंस के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए। इसके लिए उन्होंने 39 लाख रुपये लिए। मगर सनी लियोनी व अन्य लोग कार्यक्रम में नहीं आए और न ही रकम वापस की।

read more: Kaal Bhairav Ashtami 2022: आज काल भैरव जयंती पर भगवान को चढ़ाएं ये प्रिय भोग! मिलेगा भरपूर आशीर्वाद

Sunny Leone:बता दें कि इस मामले में सनी लियोनी पर एफआईआर दर्ज हुई। इसके अलावा एक्ट्रेस के पति डेनियल वेबर और सनी की कंपनी के कर्मचारी सुनील रजनी इस मामले में दूसरे और तीसरे आरोपी हैं। उन्होंने भी एफआईआर रद्द किए जाने की मांग की है।