Breaking News
Saudi Arabia in Miss Universe
Saudi Arabia in Miss Universe

Saudi Arabia in Miss Universe: मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में सऊदी अरब का प्रतिनिधित्व करेगी मॉडल रूमी अलकाहतानी, इंस्टा पोस्ट कर दी जानकारी

Saudi Arabia in Miss Universe: नई दिल्ली: सऊदी अरब ने पुष्टि की है कि वह पहली बार मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहा है. जिससे यह इस्लामिक देश के लिए एक ऐतिहासिक कार्यक्रम बन जाएगा. सऊदी अरब मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेगा. मॉडल और कंटेंट क्रिएटर रूमी अलकाहतानी देश का प्रतिनिधित्व करेंगी. ब्यूटी कांटेस्ट की अनुभवी और प्रभावशाली हस्ती रूमी अल काहतानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की घोषणा की.

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मिस यूनिवर्स 2024 में भाग लेने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं. मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में सऊदी अरब की यह पहली भागीदारी है.”

Saudi Arabia in Miss Universe: रूमी अल काहतानी ने मलेशिया में आयोजित मिस एंड मिसेज ग्लोबल एशियन प्रतियोगिता जैसी दुनिया भर की कई प्रतियोगिताओं में भाग लेकर पहले ही ब्यूटी कांटेस्ट की दुनिया में अपना नाम चुकी है.

बता दें, सऊदी अरब को अत्यधिक रूढ़िवादी देश माना जाता है लेकिन हाल के वर्षों में यह खुल रहा है. वर्षों से, देश में सार्वजनिक स्थानों पर पुरुषों और महिलाओं को अलग-अलग रखा जाता रहा है और महिलाओं को सभी काले कपड़े पहनने को कहा जाता है.