Breaking News
Salman Khan:
Salman Khan:

Salman Khan: बरसों बाद सलमान को मिला सच्चा प्यार! 24 साल छोटी इस अभिनेत्री के इश्क में डूबे भाईजान! एक ट्वीट से खुला राज!

Salman Khan:
Salman Khan:

Salman Khan: मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सलमान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान को उनकी नई पार्टनर मिल गई है और वह इन दिनों उनके साथ रिलेशनशिप में हैं।

Salman Khan: ज्यादातर लोग इस बात को जानते हैं कि सलमान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुका है और उनका रिश्ता बहुत ही बुरी तरह खत्म हुआ है। लेकिन खबरों के अनुसार अब सलमान भाई को एकबार फिर प्यार हो गया है। कहा जा रहा है कि सलमान खान पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं पूजा सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी काम कर रही हैं।

read more:Government Job : कर्मचारी चयन आयोग में निकली बंपर वैकेंसी, इच्छुक उम्मीदवार 4 जनवरी तक कर सकते हैं आवेदन, जानें पूरी डिटेल्स

Salman Khan: दरअसल उमैर संधू के एक ट्वीट ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी है। उमैर का कहना है कि सलमान और पूजा रिलेशनशिप में हैं। उमैर ने अपने ट्वीट में लिखा- ब्रेकिंग न्यूज…टाउन में नया कपल सामने आ गया है। मेगा स्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है। सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने पूजा को अपनी दो फिल्मों के लिए साइन भी कर लिया है। ये दोनों आजकल साथ में समय बिता रहे हैं और सलमान के करीबी ने भी इस बात को कन्फर्म किया है।

read more: 50 का दूल्हा नाबालिग दुल्हन के साथ रचाने जा रहा था ब्याह, तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ कि…पढ़ें दिल को झकझोर कर देने वाली ये सच्ची दास्तां

Salman Khan: वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान के पास इन दिनों किसी का भाई किसी की जान, किक 2, सूरज बड़जात्या संग एक फिल्म और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। इसके अलावा वह शाहरुख खान की पठान में भी कैमियो रोल करते नजर आएंगे। इसके अलावा पूजा हेगड़े सलमान के साथ किसी का भाई किसी की जान और रणवीर सिंह की सर्कस को लेकर चर्चा में हैं।