Breaking News

Sajal Ali: हिंदुस्तान पर फ़िदा हुआ मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल! सबके सामने कह डाली इतनी बड़ी बात, अब…देखें VIDEO

Sajal Ali:
Sajal Ali:

Sajal Ali: मुंबई: पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस का दिल हिंदुस्तान पर फ़िदा हो गया है. दरअसल, फिल्म ‘मॉम’ में अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी का किरदार अदा करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट स्टार-स्टडेड इवेंट में शिरकत की. यहाँ उन्होंने एक सवाल के जवाब में अपने दिल की बात साझा की.

Sajal Ali: दरअसल, जब एक्ट्रेस सजल अली से सवाल किया गया कि दुनिया में किसी ऐसी जगह के बारे में बताएं जहां वह अपना घर बना सकती हैं। इस सवाल के जवाब में सजल अली कहती हैं कि “इंडिया में क्यों नहीं हो सकता?, वह कहती हैं भारत में भी हो सकता है…और दुबई में भी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sajal ali (@sajalaly.fg)

READ MORE : Monalisa Birthday Special: होटल में नौकरी, संस्कृत में ग्रेजुएशन फिर हुआ कुछ ऐसा कि रातों-रात सुपरस्टार बन गई मोनालिसा! पढ़ें एक्ट्रेस की दिल छू लेने वाली जर्नी

Sajal Ali:इसके आगे वह कहती हैं कि जान्हवी यहां हैं, गोविंदा सर, रणवीर हैं। यह एक ऐसा इवेंट है, जहां पर हमें मौका मिलता है कि हमारे जो भारत में लोग हैं, उनसे घुलने-मिलने का एक बड़ा अवसर है, जो मुल्क से दूर हैं लेकिन दिल से बहुत करीब हैं।”

Sajal Ali:फिल्म फेयर अचीवर्स नाइट में जान्हवी कपूर और सजल अली के बीच भी काफी अच्छा बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे के गले तो मिली ही इसके साथ ही जान्हवी ने स्टेज पर भी जाकर सजल अली के लिए कई दिल छू लेने वाली बातें कहीं और चीयर किया। इसका वीडियो भी सजल अली ने अपने इंस्टाग्राम से साझा किया है।

READ MORE: CRIME: आत्महत्या या हत्या? एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से सहम उठा गांव! पुलिस हर एंगल से कर रही जांच!

 

Sajal Ali:इस अवार्ड फंक्शन में वैसे तो सितारों का जमावड़ा लगा था लेकिन इस फंक्शन में एक ऐसा पल आया जिसने सभी का दिल जीत लिया, दरअसल कार्यक्रम में पाकिस्तानी अभिनेता फहद मुस्तफा ने अवॉर्ड मिलने के बाद स्पीच देते हुए कहा कि पहली बार एक्टिंग के लिए उन्हें गोविंदा से प्रेरणा मिली थी, इसके बाद अभिनेता ने गोविंदा के पैर भी छुए और दोनों एक्टर एक दूसरे के गले मिले।