Breaking News

BREAKING: नेशनल हाईवे पर किसानों ने किया चक्काजाम, धान खरीदी केंद्र को लेकर बवाल, 21 दिन बीतने के बाद भी कई जिलों के विकासखंड में धान खरीदी शुरू नहीं, सरकार का दावा फेल…

 

गरियाबंद। नवीन धान खरीदी केंद्र शुरू करने की मांग को लेकर सैकड़ों किसानों ने चक्काजाम कर दिया है। सैकड़ों की संख्या में किसान नेशनल हाईवे को जाम कर दिया है। बताया जा रहा है कि धान खरीदी केंद्र शुरू नहीं होने के चलते कंडेकेला के लोगों ने चक्का जाम किया है।

पूरा मामला मैनपुर विकासखंड के अंतर्गत है कंडेकेला का है। किसानों का कहना है कि धान खरीदी केंद्र की दूरी अधिक होने के कारण किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पढ़ता हैं। बताया जा रहा है कि चक्काजाम के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

हालांकि अधिकारी किसानों को समझाइए दे रहे हैं। लेकिन किसान मानने को तैयार नहीं हैं। वहीं हम प्रद्रेश की बात करें तो कई जिलों में अभी भी धान खरीदी शुरू नहीं हुई हैं। राज्य सरकार ने वादा किया था कि 1 नवंबर से धान खरीदी शुरू हो जाएगी। लेकिन आज 21 दिन बितने के बाद भी कई जिलों के विकासखंड में धान खरीदी शुरू नहीं हो पाई हैं। जैसे कांकेर, मुंगेली, गरियाबंद, बिलासपुर, बेमेतरा आदि जिला शामिल हैं।