Breaking News
Raipur City Crime:
Raipur City Crime:

Raipur City Crime : होली लेंड कार्यक्रम में बदमाशों ने श्रम विभाग के क्लर्क को मारा चाकू, आरोपियों की तलाश जारी…

 

Raipur City Crime : रायपुर। राजधानी के सेरी खेड़ी में स्थित होटल विसलिंग वुड में कुछ बदमाशों ने देर रात जम कर हंगामा किया। होली के जश्न के बाद बदमाशों ने श्रम विभाग के क्लर्क पर चाकू से वार कर फरार हो गए। घायल क्लर्क को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि 30 से 40 युवकों ने नशे की हालत मे हंगामा किया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

Raipur City Crime : बता दें कि पूरा शहर जहां होली के रंग में सरोबार था तो वहीं बदमाशों का आतंक भी कम नहीं रहा। होली को लेकर पुरे शहर मे कई इवेंट का आयोजन किया गया था। इसी बीच मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में स्थित विसलिंग वुड में आयोजित होली लेंड के कार्यक्रम के बाद नशे मे धुत्त बदमाशों ने महिलाओ से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। महिलाओं से बदतमीजी करते देख जब एक युवक ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

 

 

Raipur City Crime : घायल युवक का नाम विवेक साव है, वह श्रम विभाग में क्लर्क है। होली कार्यक्रम के बाद 30 से 40 युवकों ने नशे की हालत मे जम कर हंगामा किया। युवक को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज जारी है। मामले में मंदिर हसौद थाने मे अपराध दर्ज किया गया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज निकाल कर आरोपियों की तलाश कर रही है।