Breaking News

Raipur Breaking : अफीम बेचने ग्राहक की तलाश कर रहा था तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

 

रायपुर। राजधानी में एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने अवैध नशे के कारोबार पर रोक लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए है। पुलिस भी लगातार चेकिंग अभियान चलाकर अवैध मादक पदार्थों की बिक्री करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है। इसी कड़ी में रायपुर पुलिस ने एक आरोपी को अफीम के साथ गिरफ्तार किया है।

READ MORE : Big Breaking : राजधानी में हुआ बड़ा आत्मघाती हमला, ब्लास्ट में चार लोगों की मौत, 30 लोग घायल… सामने आया दिल दहलाने वाला Video

 

आरोपी आमानाका के ट्रांसपोर्ट नगर में अफीम बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था। इस मामले में पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चेकिंग शुरु की। पुलिस को देखते ही आरोपी भागने लगा लेकिन पुलिस ने तत्परता से उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम गुरू साहेब सिंह बताया जा रहा है।

READ MORE : राजधानी में शिवकथा के अंतिम दिन पंडाल में पहुंचा नाग, क्या शिव जी सच में भांग पीते थे? कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताई इसकी सच्चाई…

 

इसके कब्जे से 100 ग्राम अफीम पाई गई है जिसकी कीमत 40 हजार रूपए आंकी जा रही है। आरोपी के खिलाफ आमानाका थाना पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है और इस पर कार्रवाई की जा रही है।