Breaking News

रेलवे पुलिस ने की टीटीई की बुरी तरह पिटाई, ट्रेन में रोते आए नजर, देखें वायरल वीडियो

अविनाश दुबे, रायपुर l भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में ऑन ड्यूटी काम कर रहे दानापुर बाढ़ रेल खंड के बीच बख्तियारपुर में एक बुजुर्ग टीटी को जीआरपी के एक एसआई ने बुरी तरह से पीटा. टीटीई दिनेश कुमार सिंह ने बाढ़ थाने में जीआरपी एसआई सुनील कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दिनेश कुमार सिंह (एसआरटीई) ने बताया कि उनकी ड्यूटी भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस (13402 डाउन) में सी1 कोच के एसी चेयर कार में थी. वह सीई 1 कोच से अपना काम करते हुए दानापुर से भागलपुर जा रहे थे.

READ MORE: Raipur News : Indian Railways resumes monthly ticketing facility in 23 SECR trains, see full list

  जब सीट के बारे में जीआरपी एसआई सुनील कुमार से पूछा गया कि ये आपका सीट है? यदि आपकी सीट नहीं है तो जिन लोगों का ये सीट है, उनके आने पर आप दूसरे बोगी में चले जाइयेगा. इतना सुनते ही बख्तियारपुर के रहने वाले एसआई सुनील कुमार और उनके साथी उन्हें बुरी तरह से पीटने लगे. इसके बाद उन्हें महिलाओं ने मिलकर बचाया. किसी ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ट्रेन में कई युवक भी थे जिन्होने इस घटना को देखा था और मारपीट की इस घटना की पुष्टि की.

READ MORE: Indian Railways: क्या आपको पता हैं भारतीय रेलवे के इन नियमों के बारे में….यहां जानिए 1st AC से लेकर 3rd AC तक…

  इस मामले को लेकर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस करीब आधे घंटे तक बाढ़ स्टेशन पर रुकी रही. कई यात्रियों को तो ट्रेन रुके रहने का कारण समझ में नहीं आया. कई लोग असमंजस की स्थिति में थे कि ट्रेन इतनी देर क्यों रुकी हुई है. इस मामले को लेकर एसआई सुनील कुमार के खिलाफ उचित कार्रवाई हेतु एसआरटीई दिनेश कुमार सिंह ने बाढ़ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. अब देखने वाली बात यह होगी कि एसआई के ऊपर कानून क्या कार्रवाई करती है.

READ MORE: Indian Railway Jobs: खुशखबरी! रेलवे का बड़ा फैसला, 1.5 लाख लोगों को मिलेगी नौकरी, पढ़िए पूरी खबर