Breaking News
New Delhi
New Delhi

New Delhi: गूगल पर ‘कॉल गर्ल’ सर्च करना युवक पर पड़ गया भारी : लड़की ने फ्लैट में बुलाया…फिर जो ऐसा की आपकी रूह कांप जाएगी

 

New Delhi: नई दिल्ली: जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं समय के साथ-साथ देश लगातार तरक्की करता जा रहा है। आजकल का समय तकनीकी का है और मौजूदा समय में सभी लोग मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं। मोबाइल के सहारे घर बैठे बैठे हैं सब कुछ पाया जा सकता है। लेकिन लोगों को यह समझना भी जरूरी है कि जो चीज इंटरनेट पर लिखी होती है वह हर बात सच नहीं हो सकती।

 

 

Sexy Girl Video Call - Google Play पर ऐप्लिकेशन

 

 

New Delhi: अगर कोई इंटरनेट पर लिखी हुई बात को सच मानकर उसका पालन करता है तो कभी-कभी बहुत नुकसानदायक भी साबित हो सकता है। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले हैं, जिसे जानने के बाद आप भी सोच विचार में पड़ जाएंगे। दरअसल, एक युवक ऑनलाइन कॉल गर्ल सर्च कर रहा था परंतु वह बड़ी मुसीबत में फंस गया।

 

Call Girls in Aerocity delhi call 96672/59644 short 2000 night 8000

 

 

New Delhi: ऑनलाइन “कॉल गर्ल” सर्च करना युवक को पड़ा भारी

 

 

New Delhi: दरअसल आज हम आपको जिस मामले के बारे में बता रहे हैं यह मामला दिल्ली से सामने आया है। 34 वर्षीय युवक परिवार के साथ दिल्ली के पश्चिम विहार में रहता है। यह युवक सैनिटाइजर से जुड़ा हुआ व्यापार करता है। दोपहर करीब 1:00 बजे वह बैठे-बैठे गूगल पर ऑनलाइन “कॉल गर्ल” सर्च कर रहा था। सर्च करते-करते युवक को एक मोबाइल नंबर मिला और उस पर एक लड़की से उसकी बात हुई थी, जिसके बाद लड़की ने उसे वीडियो कॉल किया और उसे रोहिणी सेक्टर-22 मिलने आने के लिए कहा था।

 

 

New Delhi: जब लड़की ने फोन करके उसे रोहिणी सेक्टर-22 मिलने के लिए बुलाया तो युवक करीब 2:00 बजे वहां पर पहुंच गया, जिसके बाद लड़की ने फिर उसे फोन करके वहां से प्रेम नगर की तरफ आने के लिए बोला। इसके बाद युवक फिर लड़की द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गया। इसके बाद लड़की ने युवक को पीर बाबा वाली जगह पर रुकने के लिए कहा।

 

 

New Delhi: युवक वहां पर करीब 5 मिनट तक खड़ा रहा, जिसके बाद लड़की वहां पर पहुंची और युवक की बाइक पर बैठकर उसे पॉकेट-13 के सामने ले गई। लड़की उस युवक को एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर बने फ्लैट के अंदर ले गई थी। लड़की ने किसी को व्हाट्सएप कॉल किया था और कुछ देर के बाद ही वहां पर एक लड़की और दो शख्स और आ गए थे।

 

 

New Delhi: युवक के साथ उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। चारों ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि युवक के पर्स से 3000 भी निकाल लिए और उन्होंने ऐसा कहा कि जान बचानी है तो उनके अकाउंट में 50000 ट्रांसफर करना होगा। जिसके बाद युवक ने अपने पिता को फोन लगाया और उन्होंने 30000 आरोपियों के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद चारों ने धक्का मारकर युवक को फ्लैट से बाहर निकाल दिया।

 

 

New Delhi: युवक ने अपने साथ जो भी कुछ हुआ, उसकी सूचना उसने पुलिस को फोन करके दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और केस दर्ज कर पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।