Breaking News
MI vs SRH
MI vs SRH

MI vs SRH : मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, देखें कुछ ऐसी है प्लेइंग इलेवन…

 

MI vs SRH : मुंबई। आज का आईपीएल मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने हैं। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। एमआई और एसआरएच मौजूदा सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी।

 

MI vs SRH : बता दें कि एमआई 11 मैचों में से 6 गंवा चुकी है और पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे दसवें पायदान पर है। एमआई के खाते में महज 6 अंक हैं। मुंबई को अंतिम चार मैचों में हार झेलनी पड़ी है। वहीं पैट कमिंस की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम सोमवार को दो अंक जुटाकर प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढ़ाने की फिराक में होगी। एसआरएच ने अब तक 10 मैचों में से 6 जीते हैं और तालिका में चौथे स्थान पर है। हैदराबाद के फिलहाल 12 अंक हैं। एसआरएच ने अपने आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी।

 

MI vs SRH : मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन- ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, जसप्रित बुमरा, नुवान तुषारा।

MI vs SRH : सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन- अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, मयंक अग्रवाल, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मार्काे जानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन।