Breaking News
CG News:
Murder News:

Lormi News: करंट की चपेट में आने से पहलाद की मौत, तार टूटने की जानकारी बिजली विभाग को दी गई थी, अगर समय पर पहुंच जाते तो बच सकती थी जान……

 

Lormi News: साजिद खान/लोरमी: लोरमी से लगे ग्राम महरपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 20 वर्षीय पहलाद पिता तुलसीराम घर के पास लगे खंभे पर करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

Lormi News: जब उसकी मां ने देखा कि उसके बेटे पहलाद को करंट लग गया है तो उसने भी अपनी जान जोखीम में डालकर उसे बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं पाई और मौके स्थल पर ही पहलाद की मौत हो गई। जबकि उसकी मां पूरी तरह से झुलस जाने की वजह से घायल हो गई जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

 

 

Lormi News: मिली जानकारी के अनुसार बे मौसम बारिश की वजह से महरपुर में लगे बिजली खंभे पर 11000 केवी का तार टूटकर गिर गया था जिसके चपेट में आने से पहलाद पिता-तुलसीराम के मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

Lormi News: ग्रामीणों का कहना है कि तार टूटने की जानकारी बिजली विभाग को दी गई थी, लेकिन वह समय पर नहीं पहुंचे जिसकी वजह से पहलाद की मौत हुई है। पहलाद की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया है। पुलिस के पहुंचते ही मृतक पहलाद को कब्जे में ले लिया गया तथा उसे पंचनामा कर 50 बिस्तर अस्पताल लोरमी भेजा गया जहां पर उसका पोस्टमार्टम किया गया।