Breaking News
KKR vs PBKS
KKR vs PBKS

KKR vs PBKS: अपने होम ग्राउंड पर पंजाब किंग्स से टकराएगी कोलकाता नाइट राइडर्स, जानिए पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग इलेवन सहित सभी डिटेल्स

KKR vs PBKS:

खेल डेस्क: आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होगा. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया है. KKR ने कुल पांच मैच जीते है और दो में हार का सामना करना पड़ा है, अंकतालिका में कोलकाता नाइट राइडर्स दूसरे स्थान पर काबिज है.

 

वहीं पंजाब किंग्स का प्रदर्शन इस साल बेहद ही ख़राब रहा है. पंजाब किंग्स को 8 मैच में 6 हार मिली हैं और सिर्फ दो मैच में जीत दर्ज की है. पंजाब पॉइंट्स में नौवें स्थान पर है. शिखर धवन चोटिल है और आज भी वो खेलेंगे या नहीं ये साफ़ नहीं है.

 

-शिखर धवन आज भी रहेंगे बाहर
KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन चोंट के चलते पिछले कुछ मुकाबलों से बहार है, वो आज का मैच खेल पाएंगे या नहीं ये देखने वाली बात है. टीम के स्पिन बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने इशारा किया था की धवन KKR के खिलाफ उपलब्ध नहीं होंगे.

 

-कब शुरू होगा मैच

KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्सका मैच भारतीय समय अनुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा. जबकि 7 बजे दोनों टीम के कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आएंगे.

 

-हेड टू हेड
KKR vs PBKS: आईपीएल के अबतक के इतिहास में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स की कुल 32 बार भिड़ंत हुई है. इन मुकाबलों में KKR का पलड़ा भारी है. KKR 21 मैच जीता है. जबकि पंजाब किंग्स ने केवल 11 मुकाबले ही जीते है.

 

 

-कैसी होगी ईडन गार्डन्स स्टेडियम की पिच ?
KKR vs PBKS: इस साल कोलकाता की ईडन गार्डन्स स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है. यहां फिरकी गेंदबाजों को भी पिच से काफी मदद मिलती है. ऐसे में KKR के उच्च गुणवत्ता वाले फिरकी गेंदबाजों के पास विकेट लेने का अच्छा मौका होगा. इस पिच पर पहले बल्लेबाजी का औसत स्कोर 204 रहा. इस मैदान पर आज भी हाईस्कोरिंग मुकाबला देखाने मिल सकता है.

-अंकतालिका में कौन कहां

KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया है. KKR ने कुल पांच मैच जीते है और दो में हार का सामना करना पड़ा है, अंकतालिका में कोलकाता नाइट राइडर्स दूसरे स्थान पर काबिज है. वहीं पंजाब किंग्स का प्रदर्शन इस साल बेहद ही ख़राब रहा है. पंजाब किंग्स को 8 मैच में 6 हार मिली हैं और सिर्फ दो मैच में जीत दर्ज की है. पंजाब पॉइंट्स में नौवें स्थान पर है.

 

 

-कहां देखें मैच

KKR vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ब्रॉडकास्ट राइट्स स्टार स्पोर्ट्स के पास है. स्टार स्पोर्ट्स के किसी भी नेटवर्क पर आप लाइव मैच का मजा ले सकते है.

-मोबाइल पर कैसे देखें लाइव मैच?

KKR vs PBKS : मैच लाइव देखने के लिए भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप डाउनलोड करें. जिसके बाद आप फटाफट लीग का फ्री लुफ्त उठा सकते है.

KKR vs PBKS

-दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स- फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क/दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा, सुयश शर्मा.

[इम्पैक्ट प्लेयर: वेंकटेश अय्यर].

 

KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स- शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो/रिली रोसौव, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, कैगिसो रबाडा, हर्षल पटेल.

[इम्पैक्ट प्लेयर: अर्शदीप सिंह].