Breaking News
Jio Netflix:
Jio Netflix

Jio Netflix: Jio के इस सस्ते प्लान में पाएं बिल्कुल फ्री Netflix,मिलेंगे इसमें ये कई फायदे

 

Jio Netflix: Jio के इस सस्ते प्लान में पाएं बिल्कुल फ्री Netflix,मिलेंगे इसमें ये कई फायदे,क्या आप एंटरटेनमेंट का ज्यादा शौक रखते हैं? या फिर आप नेटफ्लिक्स पर बिना सब्सक्रिप्शन किए वेब सीरीज, शोज या मूवीज देखना चाहते है? अगर हां तो इसके लिए आज हम आपको एक बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

Jio Netflix: इस रिचार्ज प्लान में आपको नेटफ्लिक्स और जियो OTT प्लेटफॉर्म्स के लिए अलग से कोई भी फीस नहीं देनी होगी। ये एक सस्ता प्रीपेड प्लान है, जिसे रिलायंस जियो की ओर से ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में आपको कई बेनेफिट्स भी देखने को मिल जाएंगे। आइए आपको इसके बारे में डिटेल के साथ बताते हैं।

 

Jio Netflix: 1099 वाला रिचार्ज प्लान

 

Jio Netflix: हम जिस रिलायंस जियो के प्लान की बात कर रहे हैं वह एक प्रीपेड प्लान हैं, जिसकी कीमत 1099 रुपये है। जो 84 दिनों की वैलिटिडी के साथ आता है। इस प्लान में आपको हर रोज 2जीबी का डाटा मिलेगा। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा साथ मिलती है।

 

Jio Netflix: मिलेंगे इसमें ये कई फायदे

 

Jio Netflix: रिलायंस जियो का यह रिचार्ज करने पर आपको 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन भी साथ मिल जाता है। इसमें आप अपने मोबाइल और टैबलेट पर ऐप के जरिए फ्री में नेटफ्लिक्स कंटेट को देख सकते हैं। इस प्लान में सिर्फ नेटफ्लिक्स ही नहीं है बल्कि इस पर जियो ऐप्स जैसे- JioTV, JioCinema और JioCloud का भी फ्री एक्सेस दिया जा रहा है।

 

 

Jio Netflix: वहीं एलिजिबल यूजर्स को यह प्लान लेने पर अनलिमिटेड 5जी डाटा का फायदा भी मिल रहा है। इसमें कोई डेली डाटा लिमिट नहीं है। बस इसके लिए आपके एरिया में जियो की 5जी सेवा और यूजर्स के पास 5जी स्मार्टफोन होना जरूर है। अगर आपके पास यह सब हैं तो आप इस रिचार्ज का फुल फायदा उठा सकते है।

 

Jio Netflix: Jio के इस सस्ते प्लान में पाएं बिल्कुल फ्री Netflix,मिलेंगे इसमें ये कई फायदे

 

Jio Netflix: हालांकि अगर आप किसी सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो आपको जियो के महंगे रिचार्ज के अलावा सस्ते प्लान भी देखने को मिल रहे है। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा तभी आप अपना पसंदीदा प्लान को चुन उसका लाभ उठा सकते हैं।