Breaking News
Jashpur Crime
Jashpur Crime

Jashpur Crime : रिटायर्ड पुलिसकर्मी की बेड पर मिली लाश, शरीर पर मिले के चोट का निशान, पत्नी पर संदेह…

 

Jashpur Crime : जशपुर। जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र के ग्राम हर्राडांड में बीती रात एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर में घुसकर उसे डंडे से इतना पीटा की अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी मल्लिका तिवारी, सब इंस्पेक्टर खोमराज ठाकुर के साथ जांच में जुट गई हैं। पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

 

Jashpur Crime : थाना प्रभारी मल्लिका तिवारी ने बताया कि हर्राडांड चौक से कुछ ही दूरी पर मृतक प्रभात टोप्पो के घर में हत्या की वारदात हुई है। इस घटना में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक जांच में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर पुलिस जल्द ही हत्या के कारणों और हत्या में शामिल लोगों का पता लगाने की ओर आगे बढ़ रही है।

 

Jashpur Crime : घटनास्थल के बाहर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक प्रभात टोप्पो 49 वर्ष रायगढ़ जिले में सिपाही के पद पर पदस्थ था। जो 5 साल पहले अनिवार्य सेवानिवृत्ति लेकर गाँव लौटा था। मृतक आदतन शराबी था और नशे में अक्सर झगड़ा करता था। पड़ोसियों ने आशंका जताई है कि इस हत्या में मृतक के नजदीकी रिश्तेदार शामिल होंगे। कुनकुरी पुलिस मृतक की पत्नी और दो रिश्तेदारों को थाने लेकर गई है।

 

Jashpur Crime : दरअसल, घटना बीती रात की है। घरवाले बता रहे हैं कि कल रात को प्रभात टोप्पो शराब के नशे में आया था। घर में सब सो रहे थे। रात को जब उठे तो देखा कि मृतक बिस्तर में बेहोश पड़ा है। ऐसे में उसे कुनकुरी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से आई सूचना में चोट लगने से मृत्यु होने की बात से पुलिस के कान खड़े हो गए। थाना प्रभारी मल्लिका ने बताया कि लाश का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शुरुआती जांच में कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्या के कारणों और हत्या ने शामिल लोगों का खुलासा किया जाएगा।