Breaking News
honeytrap conspiracy

honeytrap conspiracy : हुस्न के मोहजाल में बिजनेसमैन को उलझा यूं यूट्यूबर ने ठगे 80 लाख, कहा – रेप केस में फंसा दूंगी, गिरफ्तार

honeytrap conspiracy
honeytrap conspiracy : दिल्ली की एक यूट्यूबर को शहर के कारोबारी को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 80 लाख रुपए मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अफसर के मुताबिक, आरोपी की पहचान 22 साल की नमरा कादिर के रूप में हुई है. फिलहाल वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर उसके छह लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. उन पर एक प्राइवेट कंपनी के मालिक को अपने मोहजाल में फंसा कर कथित तौर पर 80 लाख रुपए से अधिक की उगाही करने और बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने का आरोप है.
 
 

READ MORE : MCD Election Results 2022: शुरुआती रुझानों में AAP आगे, लेकिन बीजेपी दे रही कड़ी टक्कर

 
बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया कि नामरा ने उससे 80 लाख रुपये वसूले हैं. इसमें उसका पति विराट बेनीवाल भी शामिल है. दोनों ने उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपये हड़पे हैं. पुलिस को पीड़ित बिजनेसमैन ने बताया, ”नामरा ने मेरा फोन लेकर सारे प्रूफ डिलीट कर दिए और फोन रीसेट कर दिया. जब मेरे रुपए खत्म हो गए, तो मैंने उन्हें मना किया कि अब मुझे छोड़ दो, पर उन्होंने मुझे फिर भी डराया तो मैंने अपने पापा के अकाउंट से 5 लाख रुपए निकाल लिए. तब मेरे पापा ने मुझसे मेरे रुपये के बारे में पूछा, तो मैने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया. तब उन्होंने मेरे खाते की जांच की, तब मैंने उन्हें सच बताया. मेरे पापा ने मुझे पुलिस में उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की सलाह दी कि मुझे हनी ट्रप में फंसाया है.
 
namra qadir

READ MORE : नए दौर का महाभारत : मकान मालिक के साथ लूडो की बाजी में खुद को हार बैठी महिला, पति के पैसे खर्च कर बोली – उसके साथ नहीं रहना…

 
फिलहाल पुलिस ने नामरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया है. उसे 4 दिन की रिमांड पर लेकर मामले की जांच शुरू की गई है. वहीं, फरार विराट बैनीवाल की तलाश जारी है.