Breaking News
Guna
Guna

Guna Road Accident : गुना में दर्दनाक सड़क हादसा, बस में लगी आग, 13 जिंदा जले, कई घायल

Guna Road Accident : नई दिल्ली : मध्यप्रदेश से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां बस और ट्रक आपस में टक्कर हो गई. टक्कर इतना भीषण था की दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में 13 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे है. टक्कर के बाद बस में आग लग गई. घटना रात लगभग 9 बजे गुना-आरोन रोड पर हुई जब दूसरी दिशा से आ रहा डंपर ट्रक यात्रियों को ले जा रही बस से टकरा गई.

Guna Road Accident : आग की चपेट में आने से बस जलकर खाक हो गई. कई यात्रियों ने बस की खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस, दमकल विभाग और प्रशासन का बचाव दाल मौके पर मौजूद है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Guna Road Accident : इस घटना पर मुख्यमंत्री मोहन यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपये आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपये की मदद देने के साथ ही घटना की जांच के आदेश दिए है.

कलेक्टर – एसपी ने क्या कहा –

Guna Road Accident : इस मामले में गुना जिला कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि, प्राथमिकता शवों को बरामद करना और घायलों का इलाज करना है.  लगभग 14 लोगों को गुना जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है और 12 लोगों की मौत की खबर है। आगे की जांच चल रही है.

Guna Road Accident : ”एसपी ने कहा कि घटना के समय बस में लगभग 30 यात्री सवार थे और उनमें से चार किसी तरह बस से बाहर निकलने में कामयाब रहे और घर चले गए.