Breaking News
Ghaziabad Crime
Ghaziabad Crime

Ghaziabad Crime : नाबालिग ने बिल्डिंग के 24वीं मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड नोट देख पुलिस हुआ हैरान…

 

Ghaziabad Crime : गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम क्षेत्र के एटीएस एडवांटेज सोसायटी में आज शुक्रवार की सुबह एक नाबालिग लड़के ने 24वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है- आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए। फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म, फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी एंगल से जांच कर रही है।

 

 

Ghaziabad Crime : बता दें कि 17 वर्षीय नव खन्ना उर्फ कविष को आखिरी बार बिल्डिंग की 24वीं मंजिल पर उसके दो दोस्तों के साथ देखा गया था। थोड़ी देर बाद नाबालिग के दोस्त नीचे आ गए थे। थोड़ी दे बाद उसके दोस्त को नीचे गिरने की कुछ आवाज आती है। वह अपने फ्लैट से नीचे झांक कर देखता है तो उसका दोस्त कविष पड़ा हुआ था। यह देख कर उसके होश उड़ जाते हैं। नाबालिग लड़के के नीचे गिरने पर परिजन व सोसायटी के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।

 

 

Ghaziabad Crime : पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे पास के शांति गोपाल हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में ‘आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए। फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म लिखा हुआ है। इससे पता चलता है कि युवक ने सुसाइड किया है। हालांकि हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं।