Breaking News

gautam gambhir ने अपनी क्यूट सी बेटी का रखा ये स्पेशल नाम! सुनकर आप भी हो जाएंगे गदगद

नई दिल्ली: क्रिकेटर से पॉलिटिक्स बने गौतम गंभीर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गौतम ने जैसे क्रिकेट के मैदान में गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए हैं वैसे ही राजनीति की दुनिया में एक से एक फैसले लेकर सबकों चौंका दिया।

read more: Virat Kohli और gautam gambhir के बीच क्यों हुआ था विवाद, आईपीएल में हुए विवाद को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और सांसद गौतम गंभीर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. गौतम गंभीर के बारे में कहा जाता है कि उनका स्वभाव अन्य लोगों से अलग है. बताया जाता है कि उन्होंने आईपीएल में 2 करोड रुपये सिर्फ इसलिए वापस कर दिए थे क्योंकि उस सीजन में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. अब सोचिये भला ऐसा भी कोई दरियादिल होता है क्या?

read more: जानिए कौन हो सकते हैं Delhi Capitals के नए Captain

यही सब चीजें गौतम गंभीर को अन्य खिलाड़ियों से अलग बनाती है. गौतम गंभीर की दो बेटियां हैं, जिन्हें वह बहुत प्यार करते हैं, गंभीर ने अपने बेटी का बेहद ही स्पेशल नाम रखा है. जब भी कोई माता-पिता अपने बच्चों के नाम का चुनाव करता है तो वह बहुत ही सोच-समझकर फैसला लेते हैं. हर माता-पिता बहुत सारे नाम पर रिसर्च करते हैं, तब जाकर अपने बच्चों का नाम रखते है!

गौतम गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी को आजीन नाम दिया है। आजीन एक अरबी नाम है जिसका मतलब होता है सुंदर। सच में गंभीर की बेटी का नाम ही नहीं बल्कि उसका मतलब भी दिल को छू लेने वाला है। शायद हर पिता अपनी बेटी के लिए इस तरह का ही नाम चाहता है।

read more: IPL 2022: कैप्टन संजू सैमसन ने किया बड़ा खुलासा, रविचंद्रन अश्विन को ‘रिटायर्ड आउट’ करने का फैसला किसका था?