Breaking News
CSK vs LSG
CSK vs LSG

CSK vs LSG: क्या KL राहुल दे पाएंगे MS धोनी को टक्कर, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन सहित अन्य डिटेल्स

CSK vs LSG: खेल डेस्क: आईपीएल में आज मैच चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने सामने होंगे. मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर आज पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स से मिली हार का हिसाब चुकता करने उतरेगी.

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स आज का मुकाबला जीतकर प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी मजबूत चाहेगी. CSK ने 7 मुकाबले खेले है जिसमें से 4 में जीत और तीन में हार मिली है और अंकतालिका में नंबर चार पर काबिज है. जबकि LSG ने भी 7 मैच खेला है, जिसमें से 4 में जीत और तीन में हार मिली है. पॉइंट्स टेबल में LSG 5 वे नंबर पर मौजूद है.

 

जानें चेपॉक स्टेडियम के पिच का मिजाज

CSK vs LSG: चेपॉक स्टेडियम की पिच आमतौर पर बल्लेबाजों के लिए अनुकूल होती है. मगर यहां फिरकी गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलती है. इसी के चलते यहां हर मुकाबला हाई स्कोरिंग नहीं होता.

-कब शुरू होगा मैच

CSK vs LSG: CSK और LSG का मैच भारतीय समय अनुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा. जबकि 7 बजे दोनों टीम के कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आएंगे.

 

-हेड टू हेड
CSK vs LSG: आईपीएल के इतिहास में CSK और LSG की भिड़ंत कुल चार बार हुई है. जिसमें LSG का पलड़ा ज्यादा भारी है. लखनऊ सुपर जाएंट्स ने कुल दो मुकाबले अपने नाम किये है. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने एक मैच अपने नाम किया. वहीं एक मुकाबला बेनतीजा रहा.

 

-पॉइंट्स टेबल में कौन कहां
CSK vs LSG: CSK ने 7 मुकाबले खेले है जिसमें से 4 में जीत और तीन में हार मिली है और अंकतालिका में नंबर चार पर काबिज है. जबकि LSG ने भी 7 मैच खेला है, जिसमें से 4 में जीत और तीन में हार मिली है. पॉइंट्स टेबल में LSG 5 वे नंबर पर मौजूद है.

-कहां देखें मैच

CSK vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ब्रॉडकास्ट राइट्स स्टार स्पोर्ट्स के पास है. स्टार स्पोर्ट्स के किसी भी नेटवर्क पर आप लाइव मैच का मजा ले सकते है.

 

-मोबाइल पर कैसे देखें लाइव मैच?

CSK vs LSG: मैच लाइव देखने के लिए भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप डाउनलोड करें. जिसके बाद आप फटाफट लीग का फ्री लुफ्त उठा सकते है.

CSK vs LSG : दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (C), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोइन अली, समीर रिजवी, रवींद्र जड़ेजा, एमएस धोनी (WK), दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना.

[इंपैक्ट खिलाड़ी: तुषार देशपांडे].

 

लखनऊ सुपर जाएंट्स: केएल राहुल (C/WK), क्विंटन डी कॉक, दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, मोहसिन खान.

[इंपैक्ट खिलाड़ी: देवदत्त पडिक्कल].