Breaking News

Charandas Mahant: नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बचाव में उतरीं सांसद पत्नी, ज्योत्सना महंत बोलीं- भाजपा को जो करना है करे, हम डरने वालों में से नहीं

मनेन्द्रगढ़। Charandas Mahant: राजनांदगांव में कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल की नामांकन रैली में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर केंद्रीय चुनाव आयोग के निर्देश पर कोतवाली थाने में FIR दर्ज कर ली गई है।

 

Charandas Mahant: जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत की परेशानी बढ़ गई लेकिन अब उनके के समर्थन में उनकी सांसद पत्नी ज्योत्सना महंत भी उतर आईं हैं। उन्होंने कहा कि, जिसको जो करना है कर ले, भाजपा जो भी बात करना चाहे वो करे हम भाजपा से नहीं डरते हैं।

 

Charandas Mahant: ज्योत्सना महंत ने आगे कहा कि, भाजपा को जो करना है करें वे स्वतंत्र है। छत्तीसगढ़ी भाषा ही कुछ ऐसी होती है। वैसे तो हम ही लोग बोल देते है, अरे इस बात में क्या फोड़ना सिर। ये तो बेकार बात है और यह एक कहावत है। बता दें कि ज्योत्सना महंत कांग्रेस की ओर से कोरबा लोकसभा का उम्मीदवार बनाया गया है।

Charandas Mahant:बता दें कि, राजनांदगांव में 2 अप्रैल को भूपेश बघेल के नामांकन के दौरान महंत ने विरोधियों पर निशाना साधा था। जनसभा को संबोधित करते हुए महंत ने कहा था कि, हमें नरेंद्र मोदी का मूड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए। रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए। एक संरक्षक चाहिए, अच्छा लाठी धर कर मारने वाला।

 

Charandas Mahant:महंत ने दी थी सफाई

 

Charandas Mahant: उनके इस बयान के बाद जमकर बवाल मचा जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास ने सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा कि, उनके बयान को तिल का ताड़ बना दिया गया है। प्रधानमंत्री सम्मानित पद है और मैंने ऐसा कुछ कहा ही नहीं है, लोग पता नहीं क्यों कह रहे हैं। मैं तो कबीरपंथी हूं और मैं इस तरह की गलत बात तो कर ही नहीं सकता। मेरी बातों से बुरा लगा है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।