Breaking News

INDIA bloc: नतीजों से पहले तलाक, कांग्रेस संग गठबंधन पर बोले केजरीवाल-हमनें कोई शादी थोड़ी की है..

नई दिल्ली। INDIA bloc: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन हमेशा के लिए नहीं है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि AAP और कांग्रेस यह दोनों पार्टियां सिर्फ इसलिए साथ आईं ताकि बीजेपी को हराया जा सके। एक अंग्रेजी मीडिया समूह के साथ बातचीत में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 4 तारीख को बड़ा सरप्राइज मिलेगा और विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA bloc लोकसभा चुनाव जीतेगी।

 

INDIA bloc: इस साक्षात्कार में दिल्ली की मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ परमानेंट गठबंधन में नहीं है। हमारा लक्ष्य सिर्फ अभी बीजेपी को हराना और मौजूदा शासन में गुंडागर्दी तथा तानाशाही को खत्म करना है। केजरीवाल ने कांग्रेस से गठबंधन पर कहा, ‘हमने कोई परमानेंट शादी थोड़ी की है।

 

INDIA bloc: बीजेपी चाहती है मैं सीएम पद से इस्तीफा दे दूं लेकिन इस्तीफा देने का सवाल ही पैदा नहीं होता

 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश को बचाना जरुरी है। जहां कही भी बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन की जरुरत थी वहां आप ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया और एक ही प्रत्याशी को उतारा गया। पंजाब में बीजेपी का कोई वजूद नहीं है। आम आदमी पार्टी के मुखिया ने कहा कि वो डरेंगे नहीं और दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है।

 

INDIA bloc: इस साक्षात्कार में दिल्ली की रद्द की जा चुकी आबकारी नीति में अपनी गिरफ्तारी को लेकर भी अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम केजरीवाल ने कहा, मेरा फिर से जेल में जाना कोई मुद्दा नहीं है। इस देश का भविष्य दांव पर है। वो जब तक मुझे जेल में रखना चाहते हैं उन्हें रखने दीजिए, मैं डरूंगा नहीं। उन्होंने कहा कि इसलिए कि सिर्फ बीजेपी चाहती है मैं सीएम पद से इस्तीफा दे दूं लेकिन इसका सवाल ही पैदा नहीं होता है।