Breaking News
CG Weather Update
CG Weather Update

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज फिर बदलाव, आज इन जिलों में हो सकती है बारिश, तापमान में बढ़ोत्तरी के भी आसार

CG Weather Update: रायपुर: छत्तीसगढ़ में मौसम के मिजाज में लगातार उतार चढ़ाव देखने मिल रहा है. कभी तेज धूप और गर्मी से लोग परेशान है तो कभी तेज आंधी और बारिश से मौसम ठंडा हो रहा है. इसी कड़ी में मौसम विभाग ने रायपुर संभाग के सभी जिलों में बारिश की संभावना जताई है. राजनांदगांव और कोंडागांव में गरज-चमक के साथ बिजली गिरने की आशंका है. बीते मंगलवार को रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, राजनांदगांव, बस्तर, समेत कई जिलों में बारिश हुई.

CG Weather Update: बता दें मंगलवार देर रात रायपुर में तेज आंधी चलने के साथ बारिश हुई है. रायपुर (माना) में 14 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड दर्ज हुई. मंगलवार को छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान 42 डिग्री राजनांदगांव में और सबसे कम न्यूनतम पारा 18 डिग्री नारायणपुर में दर्ज किया गया है.

 

-तापमान में होगी बढ़ोतरी

CG Weather Update: मौसम वैज्ञानिकों ने छत्तीसगढ़ में आगामी 24 घंटों के भीतर अधिकतम तापमान में 4-6 डिग्री की बढ़ोतरी की संभावना जताई है. इसके साथ ही कई जिलों गरज चमक के साथ तेज अंधड़ और बिजली गिरने की आशंका है.

-आज इन जिलों में हो सकती है बारिश

CG Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आज बुधवार को रायपुर, महासमुंद, बलौदा बाजार, राजनांदगांव, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव और कांकेर जिले में बारिश की संभावना हैं.