Breaking News
CG Politics:
CG Politics:

CG Politics: विधायक चंद्राकर ने पूर्व सीएम बघेल पर साधा निशाना , कहा “महादेव की उपज उनके गृह जिले से हुई, शाह का नाम लेना धूर्तता”

 

CG Politics:

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कल केंद्रीय गृहमंत्री कल खैरागढ़ दौरे पर थे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जिसके बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने महादेव बेटिंग ऐप को लेकर सवाल पूछे थे। मंगलवार को बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर ने उन पर जमकर निशाना साधा है। जहां उन्होंने कहा कि, महादेव ऐप के साथ किसका नाम जुड़ा हम पहले से बोल रहे हैं कि, यह दिल्ली का विषय है ही नहीं। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के गृह जिले से इसकी उपज हुई है और अमित शाह का नाम लेना धूर्तता के अतिरिक्त कुछ भी नहीं है।

 

 

CG Politics:  पूर्व सीएम भूपेश बघेल के महादेव ऐप बंद करने के सवाल पर अजय चंद्राकर ने कहा कि, महादेव ऐप का बंद होना या नहीं होना कोई विषय नहीं है। ऐप बंद हुआ तो किसी और के नाम से चल जायेगा। पूर्ववर्ती भूपेश बघेल सरकार उसमें संलिप्त थी। एजेंसियों के कार्रवाई से ये तय है और कांग्रेस के लोग ही जेल में हैं। चुनाव अभियान में कांग्रेस के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सिर्फ बयानों और फोटो में ही नजर आ रही है। लूटे पिटे चेहरों को छत्तीसगढ़ लाकर सभाएं करा रहे हैं। लेकिन इससे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को कोई लाभ नहीं होने वाला है।

CG Politics: कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का अभाव

CG Politics: बीजेपी ने कल अपना घोषणा पत्र जारी किया है. बीजेपी और कांग्रेस के घोषणापत्र पर श्री चंद्राकर ने कहा कि, कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर नेताओं का अभाव है।कांग्रेस के घोषणापत्र में समाज के किसी वर्ग को राहत नहीं है। ये 30 लाख नौकरी और 1 लाख सालाना देने की बात कर रहे हैं। गरीब, किसान, आंतरिक सुरक्षा समेत किसी वर्ग का जिक्र नहीं है। बीजेपी ने घोषणापत्र में सभी वर्गों का ध्यान रखा है। उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी के घोषणापत्र को आधार मान कांग्रेस को अपना घोषणापत्र वापस लेना चाहिए।