Breaking News

CG NEWS : मवेशी चराने जंगल गए बुजुर्ग पर जंगली भालू ने किया हमला , दर्दनाक मौत

बलरामपुर : जिले के वाड्रफनगर वन परिक्षेत्र अंतर्गत विगत दो दिनों में अलग-अलग स्थानों पर जंगली भालू ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही दूसरे व्यक्ति का इलाज वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में जारी है।

 

ग्राम पंचायत बुढाडाड़ निवासी राजपाल उम्र 70 वर्ष अपने कुछ साथियों के साथ जंगल में मवेशी चरा रहा था इसी बीच जंगली भालू उसके ऊपर हमला कर दिया।  हमले के बाद उसके साथी वहां से जान बचाते भाग निकले, लेकिन राजपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना के लगभग 6 घंटे बाद परिजन व वन विभाग की टीम घटनास्थल पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए वाड्रफनगर सिविल अस्पताल लाया गया है।

 

READ MORE: हारेगा कोरोना : इतिहास रचने की कगार पर भारत, आज बनेगा 100 कोरोना वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड, बड़े जश्न की तैयारी , लॉन्च होगा विशेष गीत

 

वही अन्य घटना में पंचायत कोटी निवासी शिरोमणि सिंह अपने मवेशियों को चरा रहा था इसी दौरान झाड़ियों के बीच से चार जंगली  भालुओ के दल में से एक ने उस पर हमला कर दिया, वही पहले ही हमले में शिरोमणि के तीन पालतू कुत्तों ने भालू ऊपर हमला कर उसे बचा लिया।लेकिन उसका पैर बुरी तरीके से जख्मी हो गया.  जिसके बाद उसे वाड्रफनगर सिविल अस्पताल इलाज हेतु लाया गया ।