Breaking News

CG Crime: दादा और पिता को पिटता देख बचाने पहुंची युवती की बदमाशों ने काट दी नाक, अस्पताल में भर्ती

बलौदाबाजार। CG Crime: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार छेरकापुर गांव में होली के दिन शराब के नशे बुर्जुग की पिटाई कर युवकों से बीच बचाव करने पहुंची युवती पर हमला कर उसकी नाक काट दी। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घायल युवती भारती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

CG Crime: पुलिस से जानकारी के अनुसार, पलारी क्षेत्र के ग्राम छेरकापुर निवासी बुजुर्ग खेदू धीवर को शराब के नशे में धुत तीन चार युवक उनके ही घर के सामने बेदम पिटाई कर रहे थे। पिता की आवाज सुनकर बेटा बिरसिंह धीवर और नरसिंह धीवर उसे बचानो बाहर निकले युवकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी।

 

 

CG Crime: आरोपियों ने चाकू से दोनों भाइयों को मारकर युवकों ने जख्मी कर दिया। जब पिता और ताऊ को पिटते देखी बेटी तो बीच-बचाव करने पहुंच गई। पिता और ताऊ को पीटने से युवकों को रोकने लगी, जिस पर गुस्साए आरोपियों ने छुड़ाने आई युवती की नाक को ही काट कर बुरी तरह घायल कर दिया। आनन-फानन में घायल युवती को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। बाद में पुलिस का इसकी सूचना दी।

 

CG Crime: पीड़िता और उनके परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी द्वारिकाधीश साहू, होमेश्वर साहू, चुरामणि साहू सहित 5 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं अस्पताल में भर्ती भारती की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

READ MORE-CG Crime: दोस्त ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार