CG CRIME

CG Crime : सात महीने की गर्भवती बहू के साथ दुष्कर्म की कोशिश हुई नाकाम, तो जेठ ने किया ये खौफनाक काम, दहल उठेगा दिल

CG CRIME
बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां दुष्कर्म के प्रयास में सफल नहीं होने पर एक कुकर्मी जेठ ने अपनी गर्भवती बहू की बेरहमी से हत्या कर दी। वह नशे में चूर था और विरोध करने पर उसने गर्भवती महिला के नाक मुंह में घूंसों से तक तक मारा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। मिली जानकारी के अनुसार  नव विवाहिता का दिव्यांग पति वारदात के ठीक पहले नागपुर जाने के लिए निकला था। इस वजह से उसकी पत्नी घर में अकेली थी और इसका फायदा उसका जेठ उठाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 

READ MORE : छत्तीसगढ़ में तीन लोगों की जान लेने वाले आदमखोर तेंदुए को पकड़ने वन विभाग ने बिछाया जाल, ऐसे फंसा पिंजरे में…देखें ये EXCLUSIVE VIDEO

 
घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। इंदु चौक निवासी सत्या सिंह पति पीटर सिंह (20) अपने पति के साथ घर के बाहर ही ठेले में दाबेली बेचा करती थी। पति पत्नी एक कमरे में जबकि उसके परिवार के बाकी सदस्य बाजू के कमरे में रहते थे। सत्या के पति आपस में चार भाई होते हैं पर दो ही यहां रहते थे। इनमें एक पीटर था। दूसरा आरोपी प्रकाश सिंह और तीसरा का नाम आकाश सिंह है। आकाश दो दिन पहले तखतपुर चला गया था। लूईस नाम का बड़ा भाई है, कोरिया जिले में रहता है। बाजू वाले कमरे में सत्या का जेठ प्रकाश सिंह तथा मामा का बेटा बंटी व चाचा रहते थे। सत्या सिंह गर्भवती थी। उसके पेट पर 7 माह का बच्चा था। मंगलवार की सुबह बिस्तर पर उसकी रक्तरंजित लाश मिली।
 
 

READ MORE : TOLLYWOOD WEB STORIES : साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस को मंदिर में क्यों नहीं मिली एंट्री

फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आगे की कार्रवाई जारी है। इधर इस वारदात के बाद इलाके में इसी हत्याकांड को लेकर चर्चा हर किसी जुबान में है।