Site icon Newsplus21

Urfi Javed के साइकिल की टूटी चैन, बना ली चेन की ड्रेस,लोग बोले- कुछ तो छोड़ दो दीदी

urfi javed instagram viral video

urfi javed instagram viral video

मनोरंजन। Urfi Javed  नाम जब किसी की जुबान पर आता है तो दिमाग में एक ही चीज दौड़ती है और वो है अजीबो गरीब फैशन। उर्फी जावेद शायद पहली लड़की ही होगी जो किसी भी सामान से अपने लिए ड्रेस बना लेती है। उर्फी हमेशा अपने फैशन के सेन्स और अपने मस्त मिजाज को लेकर हर भारत सुर्ख़ियों में रहती है।

READ MORE : ब्रेकअप होने के बाद फूट-फूटकर रोई लड़की, बोली – उसकी वजह से फुटबॉल देखना शुरु कर दिया था, फिर सहेली से बोली – तेरा फ्रेंड अच्छा दिखता है क्या…

उर्फी कभी ब्लेड, कभी बल्ब, कभी कांच तो कभी और किसी चीज से अपने लिए ड्रेस बना लेती है। ऐसे ड्रेस को लेकर हर बार उर्फी को ट्रोल होना पड़ता है लेकिन वे इन सब चीजों के बारे में कभी सोचती ही नहीं और न ही इन बयानों को सीरियसली लेती हैं।

इस बार भी उर्फी ने अजीब फैशन अपनाया है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया में यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी ने इस बार साइकिल की चेन से अपने लिए ड्रेस बनाई है जो अब सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी एक साइकिल चला रही हैं और अचानक साइकिल की चेन उतर जाती है।

 

 

तभी उर्फी थोड़ा परेशान होती है और चेन लेकर बैठ जाती हैं। लेकिन तभी उर्फी के दिमाग में एक आइडिया आता है और वो कुछ पल बाद वे इस चेन से बनी ड्रेस में नजर आती हैं। उर्फी के इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग तो उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने उनके वीडियो पर लिखा – ठीक है… वह सुंदर दिखती है लेकिन साइकिल चेन ? सीरियसली… वही एक यूजर ने लिखा – कुछ तो छोड़ दो दीदी। एक ने लिखा – क्यों करती हो ऐसा, अजीब फील नहीं होता? बता दें ये कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी इस तरह के ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बल्कि उर्फी जब साधारण कपड़ों में दिखती हैं तो लोग ज्यादा शॉक होते हैं।

Exit mobile version