Breaking News
vanshika viral audio
vanshika viral audio

ब्रेकअप होने के बाद फूट-फूटकर रोई लड़की, बोली – उसकी वजह से फुटबॉल देखना शुरु कर दिया था, फिर सहेली से बोली – तेरा फ्रेंड अच्छा दिखता है क्या…

vanshika viral audio
vanshika viral audio

वायरल न्यूज़।  लड़का और लड़की जब एक रिश्ते में बंधते हैं तो उनके लिए उससे निकल पाना आसान नहीं हो पाता। दोनों के बीच जब ब्रेकअप होता है तो कोई लंबे समय तक गम में रहता है तो कोई पल भर में ही दूसरे व्यक्ति को भूल जाता है। ऐसे ही लड़के और लड़की के ब्रेकअप की कहानी अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

दरसअल, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की के अपने बॉयफ्रेंड से 2 महीने के ब्रेकअप की पूरी कहानी है। लड़की ने अपने ब्रेकअप की पूरी बात अपनी सहेली को बताई तो सहेली ने कॉल की रिकॉर्डिंग कर उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो में वंशिका नाम की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की बात अपनी सहेली को बताई।

 

लड़की ने अपनी सहेली को बताया कि उसने लड़के के लिए क्या कुछ नहीं किया। लड़की ने उसके लिए वैक्सीन भी करवाई, उसकी पसंद के लिए फुटबॉल भी देखना शुरु कर दिया था। लेकिन लड़के ने उससे ब्रेकअप कर लिया। आखिर में उसकी सहेली ने भी कहा कि – मेरा एक फ्रेंड है वो हर बार तेरे बारे में पूछता रहता है। जिस पर लड़की ने रोना बंद कर दिया और पूछा – वो दिखने में कैसा है, उसे मेरा आईडी दे देना। इन दोनों सहेलियों के बीच की बातचीत सुनकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।