Breaking News

Box office collection: बॉक्स ऑफिस में पोन्नियिन सेल्वन की आंधी! फिल्म ने पहले ही दिन की ताबड़तोड़ कमाई! जानिए कलेक्शन?

Box office collection:
Box office collection:

मुंबई। सिनेमाघरों में मणिरत्नम की फिल्म पीएस वन की धमाकेदार एंट्री हुई है. फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बम्पर ओपनिंग की है. इस फिल्म को दर्शकों का जबरस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म पंडित रमेश बाला की माने तो पीएस वन ने अपने पहले दिन तमिलनाडु से 27 करोड़ का बिजनेस किया है।

इस लिहाज से ये फिल्म इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म है। इससे पहले वलीमई ने 36 करोड़ और बीस्ट ने 28 करोड़ की ओपनिंग ली थी। फिल्म ने दुनियाभर से 80 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने पहले ही दिन तमिल सिनेमा के सारे रिकॉर्ड धवस्त कर दिए।

READ MORE: Acid thrown on girl students: राजधानी में दो जगह दो छात्राओं पर बाइक सवार ने फेंका तेजाब, दहल उठा पूरा प्रदेश

फिल्म को कुल दो पार्ट में बनाया गया है। जिसका बजट 500 करोड़ है। ऐसे में ये फिल्म दुनियाभर से 400 करोड़ का भी कलेक्शन कर ले तो हिट हो जाएगी। क्यों कि इसका दूसरा पार्ट अभी आया नहीं है। पीएस वन शुरुआती तीन दिनों में 210 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। पीएस वन का क्लेश हिंदी में विक्रम वेधा, तमिल मे धनुष की Naane Varuven और कन्नड़ में ऋषभ शेट्टी की फिल्म kanthara से हुई है। ऐसे में फिल्म का ऐसा क्लेक्शन करना वाकई काबिले तारीफ है।

READ MORE: Scholarship Scheme 2022: सपनों की ऊँची उड़ान भरने अब पैसा नहीं बनेगा रोड़ा! इस स्कॉलरशिप के लिए अप्लाई कर…जानिए A2Z डिटेल

 

 

Read more:

Find Latest World News in Hindi

Chhattisgarh News in Hindi

Read latest news from India in Hindi

Read latest Political news updates

Breaking crime news

Get the daily horoscope and zodiac predictions about your life

Get the latest fashion trends news