Breaking News

ईवी सेगमेंट में Maruti Suzuki की होगी धांसू एंट्री! बेहतरीन लुक-फीचर्स के साथ मिल सकती हैं ऐसी खूबियां, जानिए? 

 

Maruti Suzuki to enter EV segment:
Maruti Suzuki to enter EV segment:

नई दिल्ली। अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो जरा रूकिए क्योंकि ये खबर आपके काम की हो सकती है. दरअसल, खबरों की मानें तो मारुति जल्द ही वैगनआर के इलेक्ट्रिक वर्जन को लॉन्च कर सकती है। ऐसे में ये कार आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती है.

READ MORE: Box office collection: बॉक्स ऑफिस में पोन्नियिन सेल्वन की आंधी! फिल्म ने पहले ही दिन की ताबड़तोड़ कमाई! जानिए कलेक्शन?

 

Maruti Suzuki to enter EV segment: रिपोर्ट्स के अनुसार, Maruti WagonR Electric जल्द ही इंडियन मार्केट में दस्तक दे सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। यह कार लुक, फीचर्स और बैटरी रेंज में शानदार होगी। WagonR Electric सिंगल चार्ज पर 250 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इस कार का मुकाबला टिएगो ईवी से होगा।

READ MORE: Scholarship Scheme 2022: सपनों की ऊँची उड़ान भरने अब पैसा नहीं बनेगा रोड़ा! इस स्कॉलरशिप के लिए अप्लाई कर…जानिए A2Z डिटेल

Maruti Suzuki to enter EV segment: बता दें मारुति सुजुकी ने साल 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी फ्यूचर इलेक्ट्रिक कार Maruti Futuro-e को शोकेस किया था और तब से लोगों को इस कंपनी की इलेक्ट्रिक कार का इंतजार है। अब खबरें आने लगी हैं कि मारुति जल्द ही ईवी सेगमेंट में एंट्री कर सकती है। मारुति की अलग-अलग कीमतों पर कई इलेक्ट्रिक कारें आ सकती हैं।

 

 

Read more:

Find Latest World News in Hindi

Chhattisgarh News in Hindi

Read latest news from India in Hindi

Read latest Political news updates

Breaking crime news

Get the daily horoscope and zodiac predictions about your life

Get the latest fashion trends news