Breaking News

Big Breaking: कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में पोस्ट करने पर BJP नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, 10 आरोपी हिरासत में

बेंगलुरू । (BJP leader was hacked to death for posting protest against Kanhaiya Lal’s murder, 10 accused in custody) भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में पोस्ट करने वाले कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में BJP नेता प्रवीण नेट्टार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने क़े मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को हिरासत में लिया है। मृतक प्रवीण भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव थे।

(BJP leader was hacked to death for posting protest against Kanhaiya Lal’s murder, 10 accused in custody) बताया जा है कि प्रवीण ने 29 जून को राजस्थान में मारे गए कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में पोस्ट की थी। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। अब तक 10 आरोपियों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। मामले में कर्नाटक के गृहमंत्री अरगा जनेंद्रा ने सीएम बसवराज बोम्मई से मुलाकात की है।

जिले में धारा 144 लागू

(BJP leader was hacked to death for posting protest against Kanhaiya Lal’s murder, 10 accused in custody) हत्या के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुत्तूर में प्रदर्शन किया, जो देर रात तक चलता रहा। आज भी दक्षिण कन्नड़ बंद बुलाया है। जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है। उग्र भीड़ ने भाजपा सांसद नलिनकुमार कतिल की कार को घेरकर उसे झकझोर दिया। कार को पलटने की कोशिश भी की। भीड़ ने नारे लगाए ‘वी वांट जस्टिस’।

बसों पर पथराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

(BJP leader was hacked to death for posting protest against Kanhaiya Lal’s murder, 10 accused in custody) प्रदर्शनकारियों ने कुछ जगह पर सरकारी बसों पर पथराव किया। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज किया। पुत्तूर से मेंगलुरु जा रही एक बस पर बोलवार में पथराव किया गया जिससे बस डैमेज हुई है।

इलाके में तनाव बना हुआ है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की हैं। यह जिला केरल से लगा हुआ है। इसलिए वहां की पुलिस से भी मदद ली जा रही है।