Bihar Bomb Blast
Bihar Bomb Blast

Bihar Bomb Blast : बम फटने से मौलवी की गई जान, लड़का घायल, पुलिस जांच में जुटी…

 

Bihar Bomb Blast :

छपरा। जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओलहनपुर स्थित मोतीराजपुर मदरसा के पास बम फटने से मौलवी की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। गंभीर रूप से घायल बच्चे का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि घायल हुए मौलवी इमामुद्दीन ने पहले पेट में दर्द की शिकायत की, उसके बाद उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और फिर उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

 

Bihar Bomb Blast : बता दें कि मौलवी के परिजनों ने बताया कि घटना में घायल लड़का कुत्ते को टहलाने के लिए मदरसा के पास नहर पर गया था। वहां से कुत्ता उसकी पकड़ से निकल कर भाग गया था। इसके बाद वापस मदरसा लौटने के दौरान रास्ते में गेंद जैसी गोल चीज मिलने पर कुत्ता उसे लेकर मदरसा लौटा। मौलवी कुत्ते के लाए सामान को देखने लगा। मौलवी ने देखने के बाद उसे फेंकने की कोशिश में विस्फोट हो गया। हादसे में मौलवी इमामुद्दीन और उसके पास मौजूद एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

Bihar Bomb Blast : दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मौलवी ने दम तोड़ दिया। वहीं बच्चे की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। इमामुद्दीन की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है, जहां उसके परिजन मौजूद थे। सारण के एसपी गौरव मंगला ने बताया कि परिजनों के बयान के बाद पुलिस उनके बयान का सत्यापन कर रही है। फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद कुछ खुलासा हो सकता है। बिहार बम ब्लास्ट